इस साउथ एक्टर ने दी एक के बाद एक सुपरहिट और कॉमेडी फिल्मे
इस साउथ एक्टर ने दी एक के बाद एक सुपरहिट और कॉमेडी फिल्मे
Share:

टॉलीवुड के हीरो से बने कॉमेडी एक्टर संथानम को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो जानता न हो अभिनेता ने 'डगलती' और 'सर्वर सुंदरम' के साथ बैक टू बैक रिलीज की है. संथानम ने सिंबु के 'मनमदन' के साथ एक हास्य अभिनेता के रूप में अपनी पहली शुरुआत की और कई फिल्मों में मुख्य नायक की भूमिका निभाई. उनके विशेष दिन पर, यहाँ संथानम के पाँच हास्य पर एक नज़र डाल रहे हैं, जो आपको हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. वहीं 2012 की रोमांटिक-कॉमेडी एंटरटेनर का निर्देशन एम राजेश ने किया था और इसमें उधैनिधि स्टालिन, संथानम और हंसिका मोटवानी थे. संथानम और उधयनिधि स्टालिन के हास्य अभिनय को दर्शकों द्वारा सबसे अधिक मनाया गया और यह संथानम के साथ पुन: उदयनिधि स्टालिन का मुख्य कारण था. वह दृश्य जहाँ संथानम पुलिस से उधनीधि स्टालिन की मदद कर रहा है, वह अभी भी इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में से एक है.
'
'शिव मानसुला सक्ति': संथानम ने 'शिवा मनसुला सक्थि' में जिवा के दोस्त के रूप में काम किया और अनुवा भागवत के साथ जिवा के रोमांस के कारण अभिनेता को काफी नुकसान उठाना पड़ा. यह फिल्म संथानम के करियर में एक मील का पत्थर थी और अभिनेता ने अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा हासिल की. 'शिवा मनसुला सक्ति' का निर्देशन एम राजेश ने किया था और इसमें जीव , अनु भागवत , संथानम और उर्वशी मुख्य भूमिकाओं में थे. संथानम, जिवा, और विनय ने 'एन्ड्रेंड्रम पुन्नगाई' में दोस्तों की तिकड़ी निभाई, जिसे आई अहमद ने निर्देशित किया था. उनका कामरेडरी बहुत मनोरंजक था, विशेष रूप से, अपनी पत्नी के साथ संथानम के दृश्यों का उपयोग पतियों ने अपनी पत्नियों का मजाक उड़ाने के लिए किया था.

'ढिल्लू धड्डू': 'ढिल्लू धड्डू' एक हॉरर कॉमेडी थी और संथानम और रामबाला के मिलन को चिह्नित किया. भूतों के बीच फंसे संथानम के हास्य दृश्यों ने हंसी के दंगे का कारण बना और दर्शकों को भूतों के डर से दूर किया. 'ढिल्लू धड्डू' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और इसके सीक्वल के लिए संथानम और रामबाला फिर से जुड़ गए हैं.

'कन्ना लड्डू थिनना आसैया': 'कन्नड़ लड्डू थिनना आसैया' में संतनाम को प्रमुख भूमिकाओं में दिखाया गया है, जहां वह और उसके दोस्त एक ही लड़की को लुभाने की कोशिश करते हैं. सेतु और पॉवरस्टार श्रीनिवासन ने 'कन्नड़ लड्डू थिना आना' में संथानम के दोस्तों की भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली. संथानम और पॉवरस्टार श्रीनिवासन के एक युद्ध में उलझने के दृश्य का सबसे अधिक आनंद लिया गया.

Kil किलोमीटर एंड किलोमीटर ’का टीजर हुआ आउट, अंग्रेजी में टोविनो थॉमस करेंगे अभिनय

टोविनो थॉमस है मॉलीवूड के 'सुपर हीरो', जानिये अभिनेता के बारे में कुछ अनोखी बाते

तोविनो ने कहा मैं यहाँ हूँ क्योंकि लोग मुझ पर विश्वास करते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -