संथानम 'मास्टर' के सह-लेखक रत्ना कुमार के साथ काम करने की बना रहे है योजना
संथानम 'मास्टर' के सह-लेखक रत्ना कुमार के साथ काम करने की बना रहे है योजना
Share:

संथानम ने आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'पैरिस जयराज'  में काम किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी हिट थी। लॉकडाउन के कारण संथानम की कुछ फिल्मों की रिलीज में देरी हुई है। वह कई प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ बैक-टू-बैक फिल्में साइन करते रहे हैं। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, संथानम 'मास्टर' के सह-लेखक रत्ना कुमार के साथ काम करेंगे। संथानम कथित तौर पर रत्ना कुमार की कहानी से खुश हैं और उन्होंने निर्देशक को आगे बढ़ने का संकेत दिया।

सुपरहिट फिल्में 'मीयाधा मान' और 'आदाई' देने के बाद, रत्ना कुमार ने लोकेश कनगराज और पोन पार्थिबन के साथ विजय की 'मास्टर' की कहानी का सह-लेखन किया। अब, युवा प्रतिभा फिर से निर्देशन में है, और वह संथानम की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे। सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद संथानम की नई फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। टीम वर्तमान में फिल्म के लिए कलाकारों और चालक दल को अंतिम रूप दे रही है, और यह एक कॉमेडी एंटरटेनर बताई जा रही है।

संथानम की 'डिकिलोना' और 'सर्वर सुंदरम' रिलीज के लिए तैयार हैं, और निर्माता महामारी के नियंत्रण में आने के बाद एक उपयुक्त तारीख पर सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं। संथानम 'सबपति' का भी हिस्सा है, जिसे आर सिरिनवास राव ने निर्देशित किया है, और फिल्म की शूटिंग पूरी होनी बाकी है।

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -