हरियाणा: संत रामपाल पर फैसला आज, हिसार में प्रशासन सख्त, ट्रेनें रद्द, इंटरनेट बंद

Oct 11 2018 11:36 AM
हरियाणा: संत रामपाल पर फैसला आज, हिसार में प्रशासन सख्त, ट्रेनें रद्द, इंटरनेट बंद

चंडीगढ़. सतलोक आश्रम मामले समेत कई अन्य गंभीर आरोपों में सजा काट रहे बाबा रामपाल को लेकर आज हरियाणा के हिसार की एक कोर्ट एक अहम सुनवाई करने जा रही है. इस दौरान हिसार में किसी भी तरह की हिंसा के भड़कने से रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन पहले से ही सतर्क हो गया है और हिसार में सुरक्षा के कई कड़े इंतजाम भी कर दिए गए है. 

'जब घूघंट में से निकले उसका'...कालस का टीका...

दरअसल संत रामपाल पर साल 2014 में हाई कोर्ट की अवमानना करने और हिंसा को बढ़ावा देने जैसे कई गंभीर आरोप है. इन मामलो में आज हिसार की अदालत अपनी सुनवाई करेगी जिसमे वो कोई अहम फैसला सुना सकती है. राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन को आशंका है कि कोर्ट का फैसला रामपाल के खिलाफ होने की स्थिति में जिले में हिंसा भड़क सकती है. इस आशंका के मद्देनजर राज्य सरकार ने हिसार में पहले से ही सुरक्षा के सभी इंतजाम कर लिए है.

इंटरव्यू में शामिल होकर 12वीं पास ऐसे पा सकते हैं सैकरी नौकरी

राज्य में लॉ एंड आर्डर की स्थिति को बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा कोर्ट से तीन किलोमीटर की दूरी तक सुरक्षा घेरा बनाया गया है. इस घेरे में कोर्ट की सुनवाई होने तक किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके साथ ही प्रशासन ने मध्यप्रदेश, पंजाब , राजस्थान और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों से हिसार आने वाली ट्रेनों को भी रद्द करवा दिया है. इसी तरह हिसार में इंटरनेट सेवाओं पर भी रोक लगा दी गई है.

ख़बरें और भी 

केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है- पीएम मोदी

हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी ने दी रेल कोच फैक्ट्री की सौगात

पीएम मोदी LIVE: कांग्रेस के गढ़ में शुरू हुई पीएम मोदी की जनसभा

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी