सामने आया सनकी दरोगा का एक और लुक, रिलीज डेट भी तय

Aug 25 2018 02:02 PM
सामने आया सनकी दरोगा का एक और लुक, रिलीज डेट भी तय

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन और अंजना सिंह स्टारर फिल्म सनकी दरोगा का नया पोस्टर जारी हो चुका हैं और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई हैं. फिल्म 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर इस बार फैंस को पहले से काफी आकर्षक भी लग रहा हैं. रवि किशन ने कहा है कि बलात्‍कार से उन्हें नफरत है. चिढ़ है और हमेशा बनी रहेगी. जब कोई ऐसी घटना होती है तो उनका दिल बहुत दुखता है. मां, बेटी बहू और बहन की आत्‍मा पर चोट लगने से उनका दिल कचोटता है. इसलिए उन्होंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है. 

एक बार फिर रिलीज होंगी 'राजा हिन्दुस्तानी', खेसारीलाल दिखाएंगे दम

फिल्‍म के रिलीज के बारे में रवि किशन ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो अपलोड कर कहा कि अगर मैं अपनी फिल्‍म के जरिये लोगों की सोच बदलता देख सकूं तो यह असल में फिल्‍म की सफलता होगी. कभी–कभी अपने मन का काम अपने पैसों से भी करना चाहिए. किशन ने कहा कि इसलिए मैंने इसे खुद प्रोड्यूस किया है. 

...तो इसलिए हर तरफ से सुर्खियां बटोर रही हैं ये खूबसूरत अभिनेत्री

रवि किशन ने भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन ‘सनकी दरोगा’ में उनका किरदार बिलकुल राउडी वाला है. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्‍म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है, जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्‍म में रवि किशन के साथ अंजना सिंह नजर आएगी और पप्‍पू यादव फिल्‍म में विलेन के किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें...

साउथ की इन 3 हसीनाओं में से कौन-सी हसीना है सबसे हॉट, आप खुद ही देखकर बताइए

साउथ की फिल्मों की सबसे अमीर आइटम गर्ल्स है ये, पहली वाली तो है सबसे अमीर

?