आखिर क्यों धूम मचा रही है 'सनकी दारोगा', इस गंभीर मुद्दे पर बनी है फिल्म

Sep 09 2018 11:34 AM
आखिर क्यों धूम मचा रही है 'सनकी दारोगा', इस गंभीर मुद्दे पर बनी है फिल्म

सीमा घरों में धूम मचा रही 'सनकी दारोगा', गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म है. रवि किशन प्रोडक्शन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ शुक्रवार को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म की थीम दुष्कर्म 'मुक्त भारत' है. बता दें कि ये फिल्म 50 से ज़्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को अपनी रिलीज़ के पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली है. साथ ही फिल्म अब भी अच्छा बिजनेस कर रही है.

फैंस से न मिलने पर दुखी हुए रवि किशन, DM से मांगा जवाब

फिल्म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने कहा है कि, ‘फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जाएगी, क्योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रही है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस सप्ताह फिल्म और बेहतर करोबार कर लेगी. वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद सुपरस्टार रवि किशन ने कहा कि, “दुष्कर्म से मुझे नफरत है. मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है, जो रिलीज हो चुकी है. 

'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

रवि किशन ने  लोगों से यह फिल्म देखने की अपील भी की. वहीं भोजपुरी फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी रवि किशन के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के समर्थन में आगे आए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सैफ किदवई ने किया हैं. इसमें रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?

हनुमान जी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, 'बलम जी...' का मोशन टीजर रिलीज

संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

 

?