MS धोनी को लेकर संजू सैमसन ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौक जाएंगे आप
MS धोनी को लेकर संजू सैमसन ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौक जाएंगे आप
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने महेंद्र सिंह धोनी को भारत का महानतम कप्तान बताया है. संजू ने धोनी के साथ बिताए पल और उनके साथ हुए बातों को याद किया. उन्होंने यह भी बताया कि भारत के महान कप्तान की तरह कोई नहीं बन सकता जिन्होंने भी उनकी कॉपी करनी चाहिए वो निराश ही हुए.संजू ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल पर बताया कि धोनी अपने आप में दुनिया के अलग तरह के ही क्रिकेटर हैं. उनको जैसा कोई दूसरा बन ही नहीं सकता जिस किसी ने भी उनकी तरह बनने के लिए उनकी नकल करनी चाहिए वो खाली हाथ ही वापस लौटा. एक लड़का जो झारखंड से आता है और भारत का सबसे महान कप्तान बन जाता है. मैं जब भी धोनी के बारे में बात करता हूं तो भावुक हो जाता हैं.

हां आप उनके खेल को भापते हैं और फिर इसकी नकल उतारने की कोशिश करते हैं लेकिन आप असफल हो जाते हैं. आप उनकी नकल उतार ही नहीं सकते हैं या उनकी जगह ले सकते हैं. धोनी के साथ खेलने को लेकर सपने पर वो आगे बात करते हुए कहते हैं. संजू ने इस बात का खुलासा किया कि अब तक इस कहानी को उन्होंने किसी से नहीं बताया लेकिन वो इसको जल्दी ही करने की योजना बना रहे हैं.

मैंने दरअसल उनको अपने सपने में देखा जहां माही भाई टीम के कप्तान हैं और फिल्डिंग में बदलाव कर रहे हैं. मैं स्लिप में खड़ा हूं और वो मुझे कहते हैं संजू वहां जा. इसके कुछ दिन बात ही वो अपनी कप्तान को छोड़ने का फैसला कर लेते हैं और मैं यह सोचता रह जाता हूं कि आखिर मेरा सपना पूरा कैसे होगा. तभी इंडिया ए और इंग्लैंड के बीच एक मैच खेला जाता है जहां कि उनको कप्तानी करने के लिए कहा गया था. और इस वक्त मैं स्लिप में खड़ा रहता हूं और वाकई वो बोलते हैं संजू उधर जा. मै सोचता हूं मुझे उनको बताना चाहिए कि ऐसा हुआ है और इससे शायद उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाए.

आर आश्विन ने किया खुलासा, कहा- 'साल 2019 के IPL में इसलिए कोई भी बल्लेबाज...'

शोएब अख्तर बनना चाहते है टीम इंडिया के कप्तान

उस्मान ख्वाजा का बड़ा बयान, कहा- अभी भी ऑस्ट्रेलिया के टॉप 6 बल्लेबाजों में शामिल हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -