संजू का पहला गाना रिलीज़, मिनटभर में हुआ सुपरहिट
संजू का पहला गाना रिलीज़, मिनटभर में हुआ सुपरहिट
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की ख़बरों में सिर्फ और सिर्फ संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' हर तरफ से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने लोगों को इसकी रिलीज़ को लेकर बेताव कर दिया है. फिल्म का आज पहला गाना भी रिलीज़ हो गया है. जिसके लिए दर्शकों में उत्सुकता थी. फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हो गया है.

टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है. गाना काफी बढ़िया है. जिसमें रणबीर और सोनम कपूर 90 के दशक वेश में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में वो ऑपोसित लिप्सिंग करते नज़र आयें. गाने को 5 मिनट के अन्दर 20 हज़ार से ज्यादर बार देखा जा चूका है.

बता दें कि शनिवार को गाने की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से गाने का पोस्टर शेयर करते हुए दी थी.राजकुमार हिरानी ने ट्वीट करते हुए बताया था कि फिल्म 'संजू' का पहला सांग 'बढ़िया' फीमेल वॉइस में होगा.फिल्म 'संजू' का पहला गाना 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' आज यानी रविवार को रिलीज हो चूका है. जिसमें आप संजू को औरत की आवाज में लिप-सिंकिंग करते हुए देखेंगे.

बायोपिक 'संजू' के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक सभी ने दर्शकों को बांधा है. इस आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म सुपर हिट होगी.बता दें कि बायोपिक 'संजू' में सिर्फ संजय दत्त के जीवन को ही परदे पर नहीं दिखाया गया है बल्कि राजकुमारी हिरानी ने उनकी फिल्म से एक बड़ा मैसेज दर्शकों को देना का प्रयास किया है.

\

बायोपिक संजू में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार जीवंत कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. संजय दत्त के किरदार में डूबने के लिए उन्होंने हर तरीके से संभव प्रयास किया है. रणबीर के अलावा इस फिल्म में परेश रावल उनके संजय के पिता सुनील दत्त के किरदार में नज़र आएंगे. इनके अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा,मनीषा कोइराल, दिया मिर्ज़ा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोमन ईरानी, विक्की कौशिक भी संजय दत्त के करीबियों के किरदार में नज़र आएंगे. यह फिल्म 29 जून, देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

संजय दत्त की बायोपिक से इस सीन को हटाने के लिए माधुरी ने किया संजू बाबा को फ़ोन

ये अंकल तो नहीं थकने वाले है ठाकुर, आ गया नया डांस वीडियो

'संजू' से ऐसी अपेक्षा कर रहे हैं रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -