फिल्म 'संजू' पर अब बोले 'बाबा, तोड़ी छवि बदलने की बात पर चुप्पी
फिल्म 'संजू' पर अब बोले 'बाबा, तोड़ी छवि बदलने की बात पर चुप्पी
Share:

हिंदी सिनेमा में बाबा के नाम से फेमस एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला था, जहां कुछ लोगो ने फिल्म की तारीफ की, तो कुछ ने इसे संजय दत्त की छवि को सफेद यानी कि साफ करना बताया था. लेकिन संजय का कहना है कि फिल्म ने उनके जीवन में जो कुछ भी हुआ है, उसे दिखाया गया है.

सुपरस्टार संजय दत्त ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म में उनकी किसी भी गलती में उन्हें गलत नहीं ठहराया गया है. बल्कि उनके द्वारा किये गए गंभीर मुद्दों को एक हास्य तरीके से पेश करना बहुत आसान था. उनका यह भी मानना रहा कि फिल्म संजू पर बहुत अधिक हास्य नहीं दिखाया गया है जो उनके जीवन का हिस्सा था. 

साक्षात्कार में बाबा ने कहा कि झे नहीं लगता कि संजू की कहानी बहुत सॉफ्ट थी. कुछ भी मेरे जीवन में था, उसमें बंदूकें और ड्रग्स से लेकर केस और जेल तक सब कुछ दिखाया गया है. उन्होंने माना कि उनकी जीवन में काफी ह्यूमर रहा है. आगे उनका कहना था कि फिल्म में ऐसी बहुत से चीजें है जो कि राजकुमार हीरानी ने दिखाई है जो कि अधिक हंसाने वाली हैं और फिल्म में यह संदेश है कि ड्रग्स जीवन में अच्छी चीज नहीं है या कानूनों को जानना महत्वपूर्ण है. वहीं संजय ने भावुक होते हुए कहा कि मैं कुछ सीन को देख कर रो देता था, खासकर जब पिताजी की मृत्यु हो गई थी. आपको बता दें कि संजय अब 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे. 

 

अपनी फैमिली के साथ इस मॉडल ने लिया स्विमिंग का मजा, तस्वीरें हुई वायरल

Confirm! कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ नज़र आने वाली हैं ये एक्ट्रेस

यह है ऐश्वर्या राय का अगला प्रोजेक्ट, बनेगी इस साऊथ एक्टर की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -