संजय दत्त का बयान, गोवा पर्यटन में इजाफे के लिए कैसिनो अहम
संजय दत्त का बयान, गोवा पर्यटन में इजाफे के लिए कैसिनो अहम
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजू बाबा यानी कि संजय दत्त का मानना है कि गोवा में पर्यटन को बढ़ावा देने में कैसिनो की बड़ी भूमिका रही है और शनिवार को हरियाणा के नेता गोपाल कांडा के कैसिनो 'बिग डैडी' के लॉन्चिंग के दौरान संजय दत्त ने यह बातें कही है. 

अभिनेता ने कहा कि "मेरे ख्याल से यह काफी महत्वपूर्ण है और यह (कैसिनो) पर्यटन के क्षेत्र में बड़ी भूमिका भी निभाता है. साथ ही लोग इसके लिए मकाउ, वेगास जाते हैं, लेकिन भारत में ही ऐसा कुछ देखना काफी खूबसूरत और ख़ास है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 'बिग डैडी' के अलावा गोवा के तटीय इलाके में और छह कैसिनो भी बने हुए हैं, जो पणजी से दूर मांडवी नदी से संचालित किए जाते हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मई 19 को पणजी सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर कैसिनो एक संवेदनशील मुद्दा बना हुआ है और इसका लाभ सभी लेना चाहते हैं. चुनाव प्रचार के दौरान कई प्रत्याशियों ने राज्य की राजधानी में बड़े पैमाने पर संचालित हो रहे कैसिनो को बंद करने का वादा भी किया था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. साथ ही अब कैसिनो की लॉन्चिंग के दौरान 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के सुपरहिट अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर के सबसे यादगार नृत्य समेत कई बातें की. 

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म में तोड़ा रिकॉर्ड

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

संयुक्त राष्ट्र ने किया दीया मिर्जा को सम्मानित, नियुक्त किया एसडीजी एडवोकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -