'संजू' के लिए इस टीवी बाला का राजकुमार हिरानी ने जताया आभार
'संजू' के लिए इस टीवी बाला का राजकुमार हिरानी ने जताया आभार
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना की किस्मत के सितारे इन दिनों काफी बुलंद होते नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में करिश्मा एक खास भूमिका में नजर आई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है वहीं फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी करिश्मा तन्ना के काम को खूब सराहा. यही नही बल्कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'संजू' में शानदार काम करने के लिए करिश्मा का शुक्रियां अदा भी किया.

जिसकी कुछ तस्वीरें करिश्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. इन तस्वीरों में करिश्मा अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही है. फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में है तो वहीं करिश्मा तन्ना पिंकी के किरदार में दिखाई दी है. इन दिनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही है और करिश्मा के किरदार को भी काफी सराहा जा रहा है.

गौरतलब है कि करिश्मा इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो काफी समय से छोटे पर्दे से दूर थीं, लेकिन उन्होंने टीवी सीरियल 'कयामत की रात' से छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है.

इस शो में उनके साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस शो के अलावा भी करिश्मा एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही है. करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है.

ये भी पढ़े

फिर हिना खान को यूजर्स ने जमकर लताड़ा

'कसम' के फैंस को लगा बड़ा झटका

अपनी सभी एक्स से इस टीवी एक्टर ने मांगी माफ़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -