एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे संजू बाबा
एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे संजू बाबा
Share:

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त लम्बे समय से कॉमेडी फिल्मों से दूर है, ऐसे में मिल खबर के अनुसार संजू बाबा एक बार कॉमेडी के मैदान में उतर कर सबको हंसाते हुए नजर आने वाले है. बता दें, कॉमेडी के बारे में बात करे तो मुन्नाभाई सीरीज संजय की सबसे यादगार कॉमेडी फिल्में थी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप सिंह की फिल्म 'ब्लॉकबस्टर' में संजय एक कॉमिक किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अजय अरोरा और लोवेल अरोरा की जोड़ी करेगी. बता दें कि दोनों संजय दत्त के बहुत करीब भी हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, उन्हें कॉमेडी करना पसंद है. ये उनके कंफर्ट जोन में है. उन्होंने कहा, फिल्म की कास्ट बहुत बड़ी है और ऐसी फिल्मों से लोग जल्दी जुड़ जाते हैं. मैं फिर से संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं.

संदीप ने कहा, संजय दत्त को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाना उनका सपना था. बहुत कम ही ऐसे लोग हैं जो उनके जैसे हंसा सकते हैं. सिर्फ डायलॉग बोलने का ढंग ही नहीं उनके एक्सप्रेशन और टाइमिंग भी लाजवाब रहते हैं. फिल्म की निर्देशक जोड़ी की संजू बाबा के साथ काम करने को लेकर काफी खुश है. वो अपने आपको लकी मानते हैं जो उन्हें पहली ही फिल्म में इतने बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिला और वो इस मौके को अच्छी तरह से भुनाना चाहते हैं.

सुशांत की हैंडराइटिंग के आगे सब फेल, देखें फोटोज

'एक दो तीन...' हिट लेकिन जैकलीन फ्लॉप, जानिए कैसे ?

बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आई राधिका आप्टे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -