इस वजह से कपिल के शो में पहले कभी नहीं आए 'संजू बाबा', किया बड़ा खुलासा
इस वजह से कपिल के शो में पहले कभी नहीं आए 'संजू बाबा', किया बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कपिल के शो में एक के बाद एक बड़े स्टार्स आ रहे हैं. ऐसे में इस बार कपिल के शो में संजू बाबा अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ नजर आने वाले हैं. जी हाँ, कभी फ्लॉप होने के बाद कपिल ने टीवी पर अपनी धमाकेदार वापसी की हैं और अब वह फेमस हो गए हैं. वहीं उनका शो जबरदस्त हिट साबित हुआ है और अब यह शो सभी को पसंद आता है. ऐसे में यह शो दर्शकों के लिए मनोरंजन की एक बड़ी खुराक है. इसी के साथ इस शो को इसलिए भी फेमस कहा जाता है क्योंकि इस शो में खूब मस्ती मजाक के साथ अपनी फिल्मों का दमदार प्रमोशन होता है.

इसी के साथ शो में कपिल अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने के बाद ईद शो को और भी मजेदार बना देते हैं. ऐसे में इस बार शो में बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और अपनी आने वाली फिल्म प्रस्थानम की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे. ऐसे में यह पहली बार है जब संजू बाबा कपिल के घर यानि द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आये हैं क्योंकि इससे पहले वो किसी भी फिल्म प्रमोशन के दौरान नहीं आए हैं. वहीं ऐसे में जब कपिल शर्मा ने संजय दत्त से ये सवाल पूछा कि ''बाबा आप पहले कभी क्यों नहीं आए..?''

तो अभिनेता ने इसका जो उत्तर दिया वो सुनने के बाद कोई भी अपने कानों पर यकीन नहीं कर पाएगा. जी दरअसल उन्होंने कहा कि ''जब तुम्हारा शो ऑन-एयर हुआ था, तब मैं जेल में थे और जब बाहर आया तो आपका शो ऑफ एयर हो गया.'' उनका यह जवाब सुनकर सभी जोर-जोर के ठहाके लगाकर हंसने लगे. आप सभी बता दें कि संजय दत्त के साथ कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी मान्यता दत्त, अली फजल-चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे भी नजर आए.

शादी के लिए तैयार है यह टीवी कपल, खुद किया बड़ा खुलासा

दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

'ये रिश्ते हैं प्यार के' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -