मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम
मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम
Share:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाला एक शख्स ऐसा है, जो कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता में शुमार संजय दत्त का जबरदस्त प्रशंसक और जबरा फैन है. इस शख्स का नाम चुट्टू अवस्थी है. चुट्टू अवस्थी पिछले 36 साल से संजय दत्त की हर पिक्चर को देखते आ रहे हैं और इतना ही नहीं अपने ही खर्च से वह अपने सारे दोस्तों को फिल्में भी दिखाते हैं.

खास बात यह है कि चुट्टू अवस्थी का गेटअप भी देखने लायक है. वह संजय दत्त की तरह ही गेटअप में रहता है और चलता है और डायलॉग भी उन्हें के अंदाज में बोलता है. चुट्टू संजू बाबा का इतना बड़ा प्रशंसक है कि उसने अपना जन्मदिन तो कभी नहीं मनाया, लेकिन हर साल अपनी कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा खर्च कर संजू बाबा का जन्मदिन पिछले 36 सालों से वह मना रहा है.

ख़ास बात यह है कि उसे चुट्टू नामा से कम जबकि संजू बाबा के नाम से भी लोग पहचानते हैं. बता दें कि चुट्टू अवस्थी भले ही संजय दत्त के कद काठी का न हो पर उसके जैसे बनने की चाहत लिए वह हमेशा संजय दत्त के जैसे ही पहनावे में रहता है और उन्हीं के अंदाज में चलता है और उन्हें की तरह बोलता है. जबकि चुट्टू ने संजू बाबा का गोदना भी गुदवा रखा है और इसके अलावा उसके मोबाइल के पीछे संजू, गाड़ी के पीछे संजू और यहां तक कि उसके दुकान के विजिटिंग कॉर्ड में भी संजू बाबा ही संजू बाबा छाए हुए है. चुट्टू बताते हैं कि वह एक-दो बार संजय दत्त से मिल भी चुके हैं, पर मन नहीं भरा. अब बस उनकी यही तमन्ना है कि एक बार वह संजय दत्त को अपनी गाड़ी में बैठाकर बिलासपुर घुमाए.

 

अब 'शीर कोरमा' फिल्म में नजर आएंगी शबाना आजमी

बेटी के साथ सड़कों पर खूब एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, चेहरे के लिए हो गई ट्रोल

पति आनंद के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट

इस दिन होने वाला है 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज़, जानें डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -