'गणेश उत्सव' की तैयारियों में जुटी 'संजू' एक्ट्रेस
'गणेश उत्सव' की तैयारियों में जुटी 'संजू' एक्ट्रेस
Share:

पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही हैं. शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है, इस शो में वह पॉपुलर अभिनेता विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं. यह एक हॉरर शो है जिसमें मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर 'डायन' के किरदार में नजर आती हैं जबकि करिश्मा तन्ना साधारण अवतार में हैं.

Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिये सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली करिश्मा एक बार अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जी हाँ आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा हैं कि करिश्मा गणेश उत्सव की तैयारी में जुट गई हैं. अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना ने कैप्शन दिया कि GANESH UTSAV. Comin soon on @starplus. मतलब साफ़ है कि करिश्मा गणेश उत्सव के लिए जोरों शोरों से जुटी हुई हैं.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

इन तस्वीरों में करिश्मा ने बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस दिखाई दे रही है. बता दें कि करिश्मा पिछले कई दिनों से टीवी की दुनिया से दूर थीं लेकिन उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन 3 के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी कर ली हैं और इन दिनों वह क़यामत की रात में नजर आ रही है.

चटपटी खबरें..

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, आग की चपेट में नायरा और कार्तिक?

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -