इन तीन भारतीय फिल्मों में ऑस्ट्रेलिया अवॉर्ड में बनाई जगह
इन तीन भारतीय फिल्मों में ऑस्ट्रेलिया अवॉर्ड में बनाई जगह
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग से सभी को लोहा मनवा चुके हैं. इस साल कई ऐसी फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिसने दर्शकों का दिल जीता है. ऐसी फिल्मों ने विदेश में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे ही अच्छी और बेहतरीन फिल्मों को अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया जाता है. उसी तरह बॉलीवुड की कुछ और फिल्मों को भी ऑस्ट्रेलिया के अवॉर्ड के लये नॉमिनेट किया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल

हाल ही में रिलीज हुईं सुपरहिट फिल्में 'गली गुलियां, 'संजू' और 'न्यूटन' को ऑस्ट्रेलियन एकेडमी ऑफ सिनेमा एंड टेलीविजन आर्ट्स (एएसीटीए) पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए नॉमिनेट हुए हैं. राजकुमार राव, रणबीर कपूर की ये फिल्म में इन्होने बेहतरीन काम किया है. इसकी जानकारी एएसीटीए ने ट्विटर पर दी है. इनमें सबसे बेहतरीन फिल्म रही 'संजू' जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला. इसमें कई और सितारे थे जिन्होंने बेहतरीन काम किया है. 

बैकलेस गाउन पहनकर शॉपिंग करने निकली मल्लिका शेरावत, बाजार में मची खलबली

संजू के अलावा न्यूटन की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव की एक्टिंग को सभी ने पसंद किया और दर्शकों को काफी पसंद बी आई थी. इस फिल्म को अमित वी मसूरकर ने निर्देशित किया है. वहीं मनोज बाजपेयी की 'गली गुलियां' को दिपेश जैन ने निर्देशित किया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब देखा जायेगा इनमें किसी फिल्म को अवॉर्ड मिलता है या नहीं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं एसिड सर्वाइवर, बताई कहानी

क्या आप पहचान सकते हैं कौन है ये बैक मसल्स वाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -