‘संजीवनी’ की स्क्रीनिंग में बहुत दिलकश नजर आईं सुरभि चंदना
‘संजीवनी’ की स्क्रीनिंग में बहुत दिलकश नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो पुराने शो के नए वर्जन के रूप में सामने आ रहे हैं. ऐसे में टीवी का सबसे मशहूर सीरीज में से एक ‘संजीवनी’ 17 सालों के बाद वापसी कर रहा है. जी हाँ, इस शो के मेकर्स ने इसके एक्टर्स तथा उनके डॉक्टर्स के लिये सम्मान के तौर पर एक खास स्क्रीकनिंग रखी थी और इस दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आए. इस शो की कहानी कुछ अलग होने वाली है और इस शो के मेकर्स ने थैंक्यू डॉक्टर के नाम से एक अनूठी मुहिम शुरू की है जो काफी दिलचस्प है.

वहीं इस शो के सभी कलाकार अपने फैमिली डॉक्टसर्स के साथ पहुंचे, जिन्होंने कई बार उनकी सेहत का ख्याल रखने और मेडिकल इमरजेंसी में उनकी मदद की है. वहीं ‘संजीवनी’ 17 सालों के बाद टेलीविजन पर वापसी कर रहा है यह सभी के लिए बहुत ख़ुशी से भरा पल है. इस शो ने एक समय में लोगों और उनके जीवन पर गहरा प्रभाव डाला और अब इसकी वापसी सभी के लिए एक्साइटमेंट है. वहीं अब लोगों को इस बात का पता चला कि यह शो वापसी कर रहा है तो सभी बहुत खुश है.

वहीं यह शो डॉक्टर्स की व्यक्तिगत जिंदगी और उनके काम के आस-पास घूमती है और इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से उनके आस-पास सकारात्महकता बनी रहती है और किस तरह वह अपने मरीजों की मदद करते हैं और उन्हें अपने जीवन से ऊपर रखते हैं, इस बारे में दिखाया गया है. वहीं इस शो की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सुरभि ने बड़े ही शानदार तरीके से एंट्री मारी और वह बहुत खूबसूरत नजर आईं और उनके साथ शो के अन्य स्टार्स भी दमदार अंदाज में नजर आए.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

बॉयफ्रेंड मोहित के इल्जाम के बाद मानसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'विक्टिम कार्ड खेलने ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -