सुरभि चंदना और नामित खन्ना की जोड़ी देख पागल हुए फैंस, ट्वीटर पर कर रहे तारीफ़
सुरभि चंदना और नामित खन्ना की जोड़ी देख पागल हुए फैंस, ट्वीटर पर कर रहे तारीफ़
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा कि बीती रात स्टार प्लस पर Sanjivani 2 की धमाकेदार शुरुआत हुई और इस शो के लिए वैसे ही दर्शक खूब बेताब थे. ऐसे में शो में जैसे ही दर्शकों को सुरभि चंदना और नामित खन्ना की पहली झलक देखने को मिली सभी खुश हो गए. अब दोनों की जोड़ी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और दोनों की तारीफें हो रहीं हैं. जी हाँ, इस समय फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है और ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन कुछ ऐसा है.

जी दरअसल संजीवनी के जरिए सुरभि चंदना एक बार फिर से टीवी पर वापसी की है जिससे फैंस खुश हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. अब उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है जो आप ट्वीटर पर देख सकते हैं. वहीं सुरभि के एक फैन ने उनक नए सफर के लिए को शुभकामनाएं दी है और इसी के साथ ही साथ इस बात का खुलासा भी किया है कि, सब लोग सुरभि को देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं इस बार सुरभि के साथ साथ नमित खन्ना को डॉक्टर सिड के रुप में खूब तारीफें मिल रही हैं और आप देख सकते हैं एक यूजर ने नमित की तारीफ करते हुए ट्वीटर पर लिखा, ''डॉक्टर सिड के तौर पर आप बहुत अच्छे लग रहे हो. मैं आपके किरदार को बहुत पसंद करती हूं.''

वहीं कुछ लोग शो में आने वाले ट्विस्ट को देखने के लिए उत्साहित नजर आए और ट्वीटर पर एक यूजर ने मिला, ''अब मुझे दूसरा एपिसोड देखने का इंतजार नहीं हो रहा है.'' आपको बता दें कि इसी के साथ एक यूजर ने तारीफ करते करते इस बात का भी खुलासा कर दिया कि, ''उनकी मम्मी को नमित और सुरभि की जोड़ी भा गई है.'' आपने देखा होगा पहले एपिसोड में सुरभि, नमित को चॉकलेट देती दिख रही है और इस सीन को देखने के बाद से ही फैंस इन दोनों की लव स्टोरी को देखने के लिए बेचैंन हो चुके हैं. अब यह देखना होगा अगले एपिसोड में क्या होता है...?

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर

सामने आई नीति टेलर की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -