Sanjivani 2 : एनवी को मिली संजीवनी की कमान, तीन साल का लंबा लीप आया
Sanjivani 2 : एनवी को मिली संजीवनी की कमान, तीन साल का लंबा लीप आया
Share:

संजीवनी 2 टीआरपी लिस्ट में अपना स्थान नही बना पाया है. लेकिन फिर भी मेकर्स शो में अपना ज्ञान भरने की प्रयास कर रही है.अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, सिड ईशानी को छोड़कर यूएस जा चुका है. जिसकी वजह से ईशानी अब डिप्रेशन की शिकार हो चुकी है. ईशानी के इस हाल के बाद शो में तीन साल का लंबा लीप दिखा दिया गया है. लीप के बाद ईशानी की मुलाकात एनवी नवरत्न सिंह से होगी जो कि, संजीवनी का नया मालिक है.

BB13: मनवीर गुर्जर ने निकाली असीम रियाज पर भड़ास, इस वजह से जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़

एनवी संजीवनी की कमान संभाले है. उनको यह मौका वर्धान के जेल जाने के बाद मिला है. बता दे कि ईशानी और एनवी नवरत्न सिंह पति पत्नी के तौर पर नजर आ रहे हैं. शो में दिखाया जा चुका है कि, संजीवनी में आग लग जाने के बाद एनवी ईशानी को अपना लेता है.साथ रहने के बाद भी ईशानी और एनवी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह केवल सिड है. ईशानी अब भी सिड को भुला नहीं पा रही है. ये बात एनवी को पता है. वहीं वह यह भी जानता है कि, ईशानी कितनी बेहतर डॉक्टर है.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने छोड़ा शहनाज गिल का साथ, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बता दे कि शो में आगे तभी तो वह चाहता है कि, ईशानी अपने डिप्रेशन से बाहर आ जाए. ऐसे में एनवी नवरत्न सिंह तरह तरह के काम कर रहा है. वह बात अलग है कि, ईशानी अब संजीवनी नहीं आना चाहती.जिसकी वजह से वह अपने पति की बात को टाल जाएगी.आने वाले एपिसोड में एनवी ईशानी को डॉक्टर का कोट और स्टेथोस्कोप देगा. जिसको गले में डालते ही ईशानी को याद आने लगेगा कि, वह कितनी खुशी के साथ लोगों का इलाज करती थी. ये बात याद करने ईशानी की आंखों में आंसू आ जाएंगे.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को आरती सिंह संग बदतमीजी से बात करने पर कश्मीरा ने कही ये बात

BB13: देवोलीना ने पारस-माहिरा को बताया बेकार, एक्ट्रेस को कहा चमची

BB13: गौतम गुलाटी ने किया शहनाज गिल को सपोर्ट, सिद्धार्थ को इस वजह से लताड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -