Sanjivani 2 : वर्धान ने खेला नया पैतरा, मदद करने की जगह इस हरकत को दिया अंजाम

Sanjivani 2 : वर्धान ने खेला नया पैतरा, मदद करने की जगह इस हरकत को दिया अंजाम

इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा संजीवनी 2 में देखने को मिल रहा है. दर्शकों की बीच संजीवनी 2 को लेकर रोमांच बना हुआ है. यह शो टीआरपी जगत में भी अपनी जग​ह बना रहा है. लेकिन अगर बात करें इस ड्रामा की तो संजीवनी बर्बाद होने की कगार पर है. उसके बाद भी वर्धान को सूकून नहीं मिल रहा है. तभी तो वर्धान लगातार कोई न कोई चाल चलने में लग हुआ है. अपनी पिछली रिपोर्ट में ही हमने आपको बताया था कि, वर्धान अब सिड अंजली और ईशानी के एक होने से परेशान है. ऐसे में वह सिड और ईशानी को अपने रास्ते से हटाने का मन बना रहा है. वर्धान को लगता है कि, डॉ शशांक के बाद अब सिड और ईशानी ही दो ऐसे लोग हैं जो उसके खेल को बिगाड़ सकते हैं.

यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका

इस उठा पटक के बीच , आने वाले एपिसोड में वर्धान सिड और ईशानी पर हमला करवाने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सिड और ईशानी एक मरीज की मदद करने के लिए जंगल की तरफ दौड़ेगे. वह बात अलग है कि, यहां आते ही दोनों वर्दान के जाल में फंस जाएंगे.

निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपनी जान बचाने के लिए दोनों ही वहां से भाग जाएंगे और दोनों एक दूसरे से अलग हो जाएंगे. कहानी में आगे हमलावर दोनों पर गोली चला देगें. ऐसे में ईशानी और सिड दोनों ही घायल हो जाएंगे. जिसके बाद गोली से तड़पती ईशानी के पास वर्धान पहुंच जाएगा. अपने पास वर्धान को देखकर ईशानी उससे मदद की गुहार लगाएगी लेकिन वर्धान यहां पर उसकी मदद करने से इनकार कर देगा. वर्धान तो यहां पर ईशानी की मौत का तमाशा देखने के लिए पहुंचेगा.

अक्षय संग काम कर चुकी है मधुरिमा तुली, ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

ये हैं मोहब्बतें के फेम एक्टर 5 साल बाद करेंगे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी