संजीवनी 2 : क्या एनवी का सच आ जाएगा सबके सामने?
संजीवनी 2 : क्या एनवी का सच आ जाएगा सबके सामने?
Share:

सीरियल संजीवनी 2 को लेकर प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़ा खुलासा किया है. जल्द ही ये शो दर्शकों को अलविदा कहने वाला है. किन्तु यह बात अलग है कि, बंद होने से पहले सीरियल सं जीवनी 2 में लगातार धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. यही वजह है कि, शो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, सिड को होश आ चुका है लेकिन उसे अब तक इस बात का अंदाजा नहीं है कि, ईशानी की शादी हो चुकी है. यही वजह है कि, होश में आते के साथ ही सिड ईशानी से अपने प्यार का इजहार करता है.

उल्टी साड़ी पहनकर सुर्ख़ियों में आईं किश्वर मर्चेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि इस दौरान एनवी भी ईशानी के साथ होता है. सिड की इस हरकत को देखकर तो ईशानी के होश ही उड़ जाते हैं.यही वजह है कि, आने वाले एपिसोड में वह सिड को यह बताने की कोशिश करेगी कि वह एनवी की पत्नी बन चुकी है.

37 साल बड़े आदमी के साथ प्यार का किया था नाटक, अब पारस के साथ करना चाहती है शादी

इस शो में आगे, ईशानी के इस कदम से पहले ही उसे एनवी के बारे में कुछ सच पता चल जाएंगे. ईशानी को पता चल जाएगा कि, एनवी के ईशारे पर ही सिड की ये हालत हुई है. तभी तो सिड को गायब करके एनवी ने ईशानी  से शादी रचा ली थी.वह हमेशा से ईशानी को पाना चाहता था. तभी उसने इतना बड़ा कदम उठाया. ऐसे में आने वाले एपिसोड में ईशानी एनवी को काफी खरीखोटी सुनाने वाली है. इतना ही नहीं गुस्से में ईशानी इस बात का भी ऐलान कर देगी कि, एनवी की लाख कोशिशों के बाद भी वह उसको अपना पति कभी नहीं मानेगी.

गूगल करेगा रेलवे स्टेशनो पर फ्री वाई-फाई सर्विस बंद, जानिये क्या है मकसद

शिल्पा शिंदे ने किया कंट्रोल रूम का फुटेज लीक करने वाली कर्मचारी का सपोर्ट, कहा ऐसा

'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -