संजीवनी 2 में इशानी मामा-मामी की वजह से इस शख्स से कर बैठेगी शादी, दोनों के प्यार को लगा ग्रहण
संजीवनी 2 में इशानी मामा-मामी की वजह से इस शख्स से कर बैठेगी शादी, दोनों के प्यार को लगा ग्रहण
Share:

टीवी सीरियल संजीवनी 2  में भले ही वर्धान का खेल खत्म हो गया हो लेकिन अब भी सिड और ईशानी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. तभी तो वर्धान के जाते ही ईशानी के मामा मामी ने कहानी में एंट्री मार ली है. इन रिश्तेदारों के आने से पता चलेगा कि, ईशानी का एक दुखभरा पास्ट भी रहा है जिसको वह सबसे छिपाती घूमती है. मामा मामी की वजह से ईशानी और सिड की जिंदगी में तूफान आने वाला है. अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, सिड और ईशानी शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए हैं.

दोनों शादी के मंडप तक भी पहुंच जाएंगे. वह बात अलग है कि, मेकर्स ने तो कहानी में इन दोनों के लिए कुछ और ही सोच रखा है. तभी तो इन दोनों की शादी मंडप में ही टूट जाएगी. दरअसल, ईशानी के मामा-मामी इस शादी के खिलाफ हो जाएंगे. उन दोनों को ही सिड पसंद नहीं आता है. मामा मामी किसी और से ईशानी की शादी करवाना चाहते हैं. मामा मामी की ये बात सुनकर ईशानी उनको न नहीं कह पाएगी. ईशानी जानती है कि, जब उसकी मदद करने के लिए कोई भी पास नहीं था उस समय इन दोनों ने ही उसे सहारा दिया था. इस बात की वजह से ईशानी पीछे हट जाती हैं. 

इन दोनों ने ईशानी को डॉक्टर बनने में पूरी मदद की है. यही वजह है कि, वह अपने मामा मामी की कोई भी बात नहीं टाल सकती है. ईशानी के इस फैसले के बाद सिड का दिल बुरी तरह टूट जाएगा.कहानी में आगे ईशानी से दूर होने के बाद सिड अमेरिका चला जाएगा. जिसके बाद ईशानी अपने मामा मामी की मर्जी से किसी और से सात फेरे ले लेगी. ऐसे में कहानी में आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि, ईशानी अपनी शादीशुदा जिंदगी में सिड को कैसे भुला पाती है क्योंकि, आने वाले दिनों में वह सिड से तो जरूर टकराएगी. ऐसे में आगे के ट्विस्ट और टर्न्स और भी दिलचस्प होने वाले हैं.

 

BB13 : माहिरा के सामने सलमान ने खोली पारस की पोल, गुस्से में दबंग खान ने कहा-'चल ऐ...

BB13 : शहनाज ने किया सिद्धार्थ को इग्नोर, इस शख्स पर कर दी किस की बरसात

आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई दृष्टि धामी, कहा- 'घरवालो को ट्राफी की पड़ी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -