ये डब्बू अंकल तो मान ही नहीं रहे भिया... पहले विज्ञापन में किया धांसू डांस
ये डब्बू अंकल तो मान ही नहीं रहे भिया... पहले विज्ञापन में किया धांसू डांस
Share:

पिछले कुछ दिनों से तो सोशल मीडिया पर एक अंकल के डांस वीडियो ने ही कब्ज़ा कर रखा है. जहां देखो वहां बस डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव के डांस का वीडियो ही वायरल हो रहा है. आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी डब्बू अंकल के डांस के फैन हो गए और उनकी तारीफ कर रहे है. डब्बू अंकल की फैन फॉलोविंग अब सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशो तक बढ़ गई है. डब्बू अंकल तो अब इतने ज्यादा फेमस ही चुके है कि उन्होंने उनको अब एड फिल्म भी मिल चुकी है. जी हाँ... हाल ही में डब्बू अंकल का Bajaj Allianz के साथ करार किया है.

हाल ही में डब्बू अंकल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में डब्बू अंकल Bajaj Allianz के जिंगल 'समझो हो गया' पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. जी हाँ... इस वीडियो को खुद संजीव श्रीवास्तव ने ही शेयर किया है. डब्बू अंकल ने इस डांस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. अब तो संजीव श्रीवास्तव के फैंस उनके इस डांस वीडियो को भी खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दें संजीव श्रीवास्तव का पहला डांस वीडियो फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर सामने आया था. इस वीडियो में डब्बू अंकल अपनी पत्नी के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो ने ही उन्हें देश-विदेश तक फेमस कर दिया. अब तो डब्बू अंकल किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

यहाँ लड़कियों को अगवा कर किया जाता है उनके साथ घिनौना काम

गूगल पर कभी ना सर्च करे ये तीन चीज़े, हो सकती है जेल

आधा दिमाग बाहर निकाल लो फिर भी काम चल जाएगा, पढ़े ऐसे तथ्य ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -