'बद्रीनाथ' में इन 4 अभिनेत्रियों संग रोमांस करेगा यह भोजपुरी स्टार
'बद्रीनाथ' में इन 4 अभिनेत्रियों संग रोमांस करेगा यह भोजपुरी स्टार
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से बहुत से एक्टर मशहूर हैं ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं संजीव मिश्रा की जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बद्रीनाथ' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में संजीव एक नहीं बल्कि 4 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ गार्गी पंडित, अंजना सिंह, चांदनी सिंह, ऋतु सिंह ये चारो अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं जो भोजपुरी जगत की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियां मानी जाती हैं. गार्गी पंडित, अंजना सिंह, चांदनी सिंह, ऋतु सिंह ने अब तक कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो हिट रहीं हैं और अब चारों इस फिल्म को भी हिट बनाने की कोशिश में लगी हुईं हैं.

लोगों का खून पीती है ये एक्ट्रेस, वजह बहुत ही अजीब

फिल्म में कहीं पर संजीव गार्गी पंडित के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आएंगे तो कहीं चांदनी सिंह के साथ. आपको बता दें कि अंजना सिंह और ऋतु सिंह इस फिल्म में केवल एक गाने में नजर आएंगी जो एक आइटम सांग है और बहुत ही लाजवाब है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों से हो रहीं हैं और इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रहीं हैं और पसन्द भी की जा रहीं हैं.

अपने आइटम सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड है ये भोजपुरी बाला

अंजना सिंह को आप सभी ने कई बार आइटम नंबर करते हुए देखा ही होगा साथ ही चांदनी सिंह भी कई ऐसे आइटम सांग्स कर चुकीं हैं जो हिट और सुपरहिट रहे हैं. फिलहाल सभी को संजीव की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि फिल्म को सुभ्रांश राय और जुगल किशोर महेश्‍वरी प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के डायरेक्‍टर धीरू यादव हैं.

 

एहका भी पढ़ा हो

इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

तेलगु फिल्म 'भागमती' के हिंदी डब्ड ने इंटरनेट पर लगाई आग

तमिल फिल्म Boomerang' के ऑडियो लांच के साथ ही जारी हुआ ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -