रमना सीओ का कोरोना के कारण हुआ निधन
रमना सीओ का कोरोना के कारण हुआ निधन
Share:

देश भर में कोविड का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ इस महामारी से मरने वालों की तादाद बढ़ रही है वहीं रमना सीओ संजीव कुमार भारती का शुक्रवार को देहांत हो गया। संजीव कुमार भारती बीते 10 दिनों से कोविड से संक्रमित थे। शुक्रवार सुबह उन्हें सांस लेने में परेशानी होने पर सदर हॉस्पिटल गढ़वा से रांची रिम्स में रेफर किया गया था, लेकिन रिम्स पहुंचने से पहले महज 100 मीटर की दूरी पर ही उनका देहांत हो गया।

CO संजीव कुमार भारती बीते 10 दिनों से कोविड संक्रमित थे। गुरुवार को सांस लेने में परेशानी होने पर उन्हें सदर हॉस्पिटल गढ़वा में कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। शुक्रवार की सुबह में ऑक्सीजन लेवल कम होने पर चिकित्सकों ने उन्हें अच्छे उपचार के लिये रिम्स रांची रेफर किया जा चुका था। रांची पहुंचने से पहले ही उनका देहांत हो गया। CO के देहांत की खबर रमना में मिलने पर शोक की लहर दौड़ गई। प्रशासनिक अधिकारियों और रमनावासियों ने सीओ के निधन पर शोक जाहिर किया है।

खूंटी उपकारागार के 21 कैदी कोरोना पॉजिटिव: वहीं झारखंड में सचिवालय, मंत्रालय, स्कूल, कॉलेज, XLRI, IIT जैसे संस्थानों में कहर के उपरांत अब कोविड ने राज्य के जेलों में भी दस्तक देना शुरू कर दिया है। इस बार कोविड का विस्फोट खूंटी के उपकारागार में हुआ है। खूंटी उपकारागार के 21 कैदी कोविड पॉजिटिव मिले हैं। इतनी बड़ी संख्या में कैदियों के कोविड पॉजिटिव मिलने से जेल प्रशासन सकते में आ गया है।

हाइड्रोजन उपयोग को बढ़ावा देने के लिए अगले 5-7 वर्षों में 200-मिलियन अमेरिकी डॉलर खर्च करेगा भारत

सैमसंग गैलेक्सी M42 ने भारत में आधिकारिक लॉन्च की तारीख का किया खुलासा

चीफ जस्टिस एस ए बोबडे ने दिया बड़ा बयान, कहा- समय आ गया है कि महिलाओं को भी होना चाहिए CJI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -