अपनी बेटी संग नदी किनारे मस्ती करते नजर आईं संजीदा शेख
अपनी बेटी संग नदी किनारे मस्ती करते नजर आईं संजीदा शेख
Share:

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख आजकल इंस्टाग्राम पर बहुत मशहूर हो गईं हैं। वह एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो अपलोड करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख़ सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में संजीदा अपनी बेटी आयरा अली और अपने कुत्ते के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। आप देख़ सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि संजीदा अपनी बेटी के साथ नदी के किनारे मस्ती कर रही हैं। इस दौरान, उनका कुत्ता भी उनके साथ खेल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

ऐसा लग रहा है संजीदा का यह वीडियो खूबसूरत वादियों के बीच का है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि संजीदा अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गईं हैं। आप जानते ही होंगे संजीदा अपनी बेटी के बेहद करीब हैं और समय समय पर उसके साथ फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। वैसे फिलहाल इस वीडियो में संजीदा रेड कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। बात करें उनकी बेटी के बारे में तो आयरा भी स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

आयरा दिखने में काफी क्यूट हैं और सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। काम के बारे में बात करें तो साल 2020 में संजीदा ने दो वेब सीरीज में भी काम किया था। जिनके नाम 'तैश' और 'काली कुही' रहे हैं। वैसे संजीदा ने ना सिर्फ टीवी बल्कि फिल्मों में भी काम किया है। वह अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर 'बागबान'(2003) में भी नज़र आ चुकी हैं।

निक्की तंबोली ने पहनी ऐसी ड्रेस की फैंस बोले- तुमने अशांति फैला दी।।।

'कसौटी जिंदगी की' शो के एक्टर सीजेन खान बोले- मेरी पहली और आखिरी गलती थी श्वेता तिवारी।।।

आदित्य नारायण ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, देखकर फैंस बोले- श्वेता भाभी को इंप्रेस करना है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -