अपनी खूबसूरती के दम पर संजीदा शेख ने पाई सफलता
अपनी खूबसूरती के दम पर संजीदा शेख ने पाई सफलता
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख आज अपना जन्मदिन मना रही है, संजीदा शेख मनोरंजन जगत में अपनी सुंदरता एवं अभिनय के दम पर जानी जाती हैं। संजीदा का जन्म 20 दिसबर 1984 को कुवैत में हुआ था। संजीदा एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं। टेलीविज़न सीरियल में अपने जबरदस्त अभिनय से संजीदा ने अलग पहचान बनाईं। इन दिनों संजीदा वेब सीरीज में भी शानदार काम कर रही हैं। संजीदा के जन्मदिन पर आपको बताते उनसे संबंधित कुछ विशेष बातें...

संजीदा शेख ने वर्ष 2006 में 'क्या होगा निम्मो का' से टीवी जगत में कदम रखा था। संजीदा को पहले ही टेलीविज़न शो से अच्छी खासी पहचान मिल गई थी। तत्पश्चात, उन्होंने 'कयामत', 'इश्क का रंग सफेद', 'एक हसीना थी', 'लव का है इंतजार', 'पिया का घर प्यारा लगे' जैसे सीरियल्स में भी काम किया। संजीदा ने इंडस्ट्री में आने के पश्चात् ही अपनी पढ़ाई भी पूरी की है।

टीवी में काम करते करते ही संजीदा शेख को आमिर अली से प्यार हो गया। इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 6 वर्ष तक डेट किया। जिसके पश्चात् वर्ष 2012 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने साथ टेलीविज़न रियलिटी शो 'नच बलिये-3' में भी भाग लिया था तथा इसे जीता भी। दोनों की जोड़ी को प्रशंसक भी बहुत पसंद करते थे। मगर शादी के लगभग 8 वर्ष पश्चात् दोनों पति-पत्नी के बीच अलगाव हो गया तथा दोनों के एक दूसरे से अलग होने की खबरें आने लगीं। वह अब दोनों अलग हो गए है।

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -