संजीदा शेख ने शेयर की यह बोल्ड तस्वीर
संजीदा शेख ने शेयर की यह बोल्ड तस्वीर
Share:

टेलीविजन और फिल्मी दुनिया से आए दिन पैचअप और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। वहीं कुछ दिन पहले ही टीवी के मशहूर कपल्स में से एक आमिर अली और संजीदा शेख के अलगाव की खबरें सामने आई थीं। इसके अलावा आमिर अली और संजीदा शेख ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में निकाह किया था, परन्तु इनके बीच हुई खटपट ने हर किसी का दिल तोड़ कर रख दिया था। वहीं आमिर अली से अलगाव की खबरों के बाद से संजीदा शेख सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

इसके अलावा कुछ घंटे पहले ही संजीदा शेख ने काले रंग की ब्रालेट में अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजीदा शेख ने कैप्शन में लिखा है 'ख्याल।' आमिर अली और संजीदा शेख के प्यार की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। वहीं आमिर अली संजीदा की खूबसूरती देखकर उन पर मर मिटे थे तो वहीं शुरुआती दिनों में संजीदा शेख भी दिल ही दिल में आमिर अली को चाहने लगी थी। इसके अलावा संजीदा शेख आमिर अली के साथ अपनी खूबसूरत दुनिया बसाना चाहती थी परन्तु शुरु में आमिर सेटल होने में घबरा रहे थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक दिन हिम्मत दिखाकर आखिरकार आमिर अली ने संजीदा शेख को शादी के लिए प्रपोज कर ही दिया। वहीं आमिर अली और संजीदा शेख ने काफी लम्बे समय तक लोगों को अपने रिश्ते की भनक ही नहीं लगने दी थी।वहीं  जब दोनों ने डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 3' में हिस्सा लिया तभी से लोगों को अंदाजा हो गया था कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। वहीं संजीदा शेख की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट की बरसात कर रहे हैं। वहीं इस तस्वीर पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'आप बेहद ही खूबसूरत है।' वहीं एक फैन ने लिखा है कि, 'आपने तो आग ही लगा दी मैडम| 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on

2 हफ्ते बाद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक

शिवांगी जोशी के साथ काम कर चुके है राजेश करीर, मांग रहे है मदद

लॉकडाउन के दौरान पर्ल वी पूरी ने की 100 स्पॉटबॉय की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -