पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं संजीदा शेख, फैंस हुए फ़िदा
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं संजीदा शेख, फैंस हुए फ़िदा
Share:

आए दिन कई टीवी अभिनेत्री अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में सभी में आगे रहने वाली संजीदा शेख ने भी एक बार फिर से अपने हॉट अवतार से सभी को दीवाना बनाया है जो आप इन तस्वीरों में साफ़ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में भी वह अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और लगातार शोज में डांस करने के कारण भी वह चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर काले रंग की ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है

Typical of the traditional jewellery highly qualitative during Mughal era and were usually drilled as beads and used as gemstones in necklaces earrings etc. A classic collection of jewels by Shri Paramani Jewels in 22kt gold studded with Burmese rubies,emeralds,rose cut diamonds,Basra pearls etc. यह एक फोटोशूट है जो उन्होंने एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत 'क्या होगा निम्मो का' टीवी शो से की थी और इस शो में इन्हे काफी पसंद भी किया गया था.

आप सभी को बता दें कि इसके बाद ये कई टीवी शोज़ में नजर आई, जैसे - कयामत, Nach Baliye 3 , क्या दिल में है, Nach Baliye 4, जाने पहचाने से यह अजनबी, ज़रा नचके दिखा, हाय पडोसी... कौन हैं दोषी, पिया का घर प्यारा लगे, बदलते रिश्तों की दास्तान, एक हसीना थी, आदि. फिलहाल वह शोज में केवल आइटम डांस करते हुए नजर आती हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. जी दरअसल संजीदा एक शानदार डांसर है और वह अपने डांस के लिए खूब पॉपुलर हैं.

निया शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही छूट जाएंगे आपके पसीने

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्क्ड़ जीते हुए पैसों से करेंगी यह ख़ास काम

दीपिका के बिग बॉस जीतते ही ख़ुशी से झूम उठी उनकी बहन, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -