संजीदा शेख ने इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस
संजीदा शेख ने इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस
Share:

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक संजीदा शेख पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस साल की शुरुआत से संजीदा शेख और आमिर खान के रिश्तों को लेकर कई तरह की खबरों ने जोर पकड़ा था। रिपोर्ट्स के अनुसार संजीदा ने आमिर के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है और वो कुछ महीनों से अपने नाना के घर पर रह रही हैं। बताया जा रहा है कि उनका आमिर के पास वापस लौटने का कोई प्लान नहीं है।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिलहाल संजीदा पूरे देशभर में लगे कोरोनोवायरस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रही हैं इसके बाद दोनों स्टार्स कोर्ट जाकर तलाक की अर्जी डाल सकेंगे। इन सभी बातों को लेकर न तो संजिदा और न ही आमिर ने किसी तरह की अधिकारिक घोषणा की है। वहीं कोरोना लॉकडाउन के बीच संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।  

इसके साथ ही हाल ही में संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक सोशल मीजिया अकाउंट पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। संजीदा ने हॉलीवुड की फेमस सिंगर बियॉन्स के 'Baby boy you stay on my mind' गाने पर बेहद बोल्ड अंदाज में डांस में किया है। संजीदा इस वीडियो में हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ वीडियो शेयर करते हुए संजीदा ने कैप्शन में लिखा है 'डांस इज लव।' गुलाबी रंग के जंपसूट में संजीदा का कातिलाना अंदाज और बोल्ड डांस मूव्स इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 on

सेट पर आखिरी दिन फूट-फूटकर रो दी थीं हिना खान

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कपिल शर्मा से कही यह बात

लॉक डाउन के दौरान जन्नत जुबैर रहमानी ने काटे अपने लम्बे बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -