संजय दत्त के कैंसर परिक्षण के चलते कैसे होगी पूरी KGF 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब
संजय दत्त के कैंसर परिक्षण के चलते कैसे होगी पूरी KGF 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ है. इसकी अभी थर्ड स्टेज चल रही है. शीघ्र ही इसके परिक्षण के लिए संजय दत्त विदेश जा सकते हैं. इस मध्य उनके बीमार पड़ने के कारण अभिनेता के कई सारे प्रोजेक्ट अधर में पड़ गए हैं. इनमें KGF 2 भी सम्मिलित है. जिसमें संजय विलेन का अभिनय निभा रहे हैं.

मूवी के प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा का कहना है कि संजय दत्त 3 माह के पश्चात् फिर से शूट आरम्भ करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स से बातचीत में प्रोड्यूसर ने कहा- संजय दत्त 3 माह पश्चात् जब उनका ट्रीटमेंट समाप्त हो जाएगा, तब वे लौटेंगे तथा मेरी फिल्म को पूरा करेंगे. उनकी टीम ने मुझसे चर्चा की है. मेरी भी संजय दत्त से दो दिन पूर्व ही बात हुई थी. संजय की बस तीन दिवस की शूटिंग बची थी. ये सभी एक्सटेंशन सीन्स थे.

अभिनेता संजय दत्त के 61वें जन्मदिन के अवसर पर केजीएफ 2 से अभिनेता का लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. फिल्म में संजय अधीरा का अभिनय अदा कर रहे हैं. उनका लुक बेहद इंटेस था. संजय के लुक की बेहद प्रशंसा भी हुई थी. केजीएफ का प्रथम पार्ट जबरदस्त हिट रहा था. वही संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर मूवीज से शॉर्ट ब्रेक लेने की घोषणा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था- ''दोस्तों, मेडिकल परिक्षण के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे साथी तथा परिवार के लोग मेरे साथ हैं, तथा मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों तथा फालतू की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार तथा दुआओं के साथ मैं शीघ्र ही लौटूंगा.'' इसी के साथ अभिनेता ने सभी चाहने वालों को अपना सन्देश दिया.

सपना चौधरी के इस अंदाज़ के फैन हुए लोग, यहां देखे तस्वीर

देशभर में लागू होगा 'फेसलेस टैक्स' सिस्टम, पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

बंगलूरू हिंसा पर भड़के प्रकाश राज, कहा- मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -