28 मजदूरों को फ्लाइट से भेजा जा रहा बिहार, आप नेता की मौजूदगी में हुई रवानगी
28 मजदूरों को फ्लाइट से भेजा जा रहा बिहार, आप नेता की मौजूदगी में हुई रवानगी
Share:

 

कोरोना वायरस ने संपूर्ण भारत को अपनी चपेट में ले लिया है. हर राज्य वायरस से निपटने के लिए प्रभावी कदम उठा रही है. लेकिन लॉकडाउन खोलने के बाद संक्रमण और अधिक बढ़ गया है. वही, आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बिहार के 28 कामगारों को लेकर आईजीआई एयरपोर्ट के लिए रवाना हो चुके हैं. संजय सिंह सांसद कोर्ट के तहत मिलने वाले हवाई टिकटों की मदद से दिल्ली के प्रवासी 34 कामगारों को उनके घर भेजने की बड़ी पहल की है. हालांकि बुधवार को सिर्फ 28 लोग ही जा रहे हैं. बाकी लोगों को गुरुवार को फ्लाइट से रवाना किया जाएगा. 

दुनियाभर में बढ़ा कोरोना का खौफ, अब तक 3 लाख से अधिक की मौत

आप नेता संजय सिंह के नार्थ एवेन्यू घर पर 28 प्रवासी कामगार पहुंचे. इसके बाद बस में बैठाकर सभी लोगों को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर ले जाया गया. इस दौरान संजय सिंह खुद मौके पर मौजूद रहे. 

इटली समेत इन शहरों में कोरोना में मचाया कोहराम, बढ़ रहा संक्रमण

दिल्ली एयरपोर्ट से बिहार की राजधानी पटना जाने के लिए शाम पांच बजे फ्लाइट है. इसी फ्लाइट से बिहार के रहने वाले 28 लोग जा रहे हैं. इन लोगों से फ्लाइट के टिकट का पैसा नहीं लिया जाएगा. 28 टिकटें सांसद के कोटे से हैं. पटना पहुंचने के बाद लोग अपने-अपने घर जा सकेंगे. वही, प्राप्त जानकारी के अनुसार, संजय सिंह इन कामगारों को मुफ्त में उनके घर भेजने की बड़ी पहल की है. जिसका मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी स्वागत किया है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि संजय सिंह की इस अनूठी पहल से सभी को प्रेरणा मिलेगी. जिन्हें भगवान ने जिंदगी में साधन दिए हैं, उनकी जिम्मेदारी है कि वे अपने साधन दूसरों की सेवा में लगायें. संजय सिंह बधाई के पात्र हैं.

6th District nominations : ट्रोन को मैक्सवेल बेरोसे से मिल रही कड़ी टक्कर

ब्रॉकटन में शांतिपूर्व विरोध प्रदर्शन में फैला तनाव, पुलिस ने किया आंसू गैस का उपयोग

George Floyd death: कड़ी धुप में सड़कों पर उतरे 60 हज़ार से अधिक लोग, निकाला शांति मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -