गांधी जयंती पर संजय को याद आई ये फिल्म

देशभर में आज महात्‍मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 153वीं जयंती मनाई जा रही है। ऐसे में भला संजय दत्त कैसे पीछे रह सकते हैं, क्योंकि संजय दत्त उन एक्टर्स में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में गांधी जी के विचारों को दर्शकों तक पहुंचाने की शानदार कोशिश की है। आज गांधी जयंती के मौके पर संजय दत्त ने खास अंदाज में फैंस को ये दिन विश किया है। 

गांधी जयंती पर संजय दत्त को गांधी जी की आई याद: जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी हैं, जिनके जरिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों, सिद्धांतों और उनके संदेशों को आम जनता तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। उन्हीं में से एक फिल्म संजय दत्त की 'लगे रहो मुन्ना भाई' भी है। 

लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में संजय दत्त ने गांधी जी के सिद्धांतों को खास अंदाज में पर्दे पर दिखाया है। अब गांधी जयंती के मौके पर संजय दत्त ने अपनी इसी फिल्म के एक सीन को फैंस संग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गांधी जी के विचार को अपने 'मुन्ना भाई' ट्विस्ट देकर पेश किया है। फिल्म के सीन में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त एक सिक्योरिटी गार्ड के आगे हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहे है लेकिन गार्ड बदले में संजय दत्त को जोर का थप्पड़ जड़ देता है। संजय दत्त को पिटता देखकर सर्किट यानी अरशद वारसी गार्ड को पीटने के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन संजय दत्त उन्हें ये कहकर रोक लेते हैं कि 'बापू ने बोला है अगर दुश्मन बाएं गाल पर मारे ना तो दायां गाल आगे करने का...' ये कहकर संजय दत्त अपना दायां गाल भी आगे कर देते हैं और गार्ड फिर से उन्हें थप्पड़ जड़ा। 

जब गार्ड उनके दूसरे गाल पर भी थप्पड़ जड़ देता है तो संजय दत्त हैरान हो जाते हैं और उन्हें इतना अधिक  गुस्सा आता है कि वो गार्ड को जोर का पंच मार देते हैं और बोलते है- 'जब दोनों गाल पर पड़ जाए तो क्या करने का...ये बापू ने नहीं बोला' और फिर वो हंसने लगते हैं। इसी के साथ उन्होंने फैंस को गांधी जयंती पर विश भी किया। 

क्या ऋतिक की फिल्म भी हो जाएगी फ्लॉप, जानिए क्या है दूसरे दिन का आंकड़ा

Rambo में इस हसीना के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे टाइगर

मशहूर एक्टर को लगी 4.36 लाख रुपये की चपत, आरोपी ने खुद को बताया था बैंक कर्मचारी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -