इस तस्वीर के चलते ट्रोल हो रहे हैं संजय राउत, बड़ी दिलचस्प है वजह
इस तस्वीर के चलते ट्रोल हो रहे हैं संजय राउत, बड़ी दिलचस्प है वजह
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत आए दिन अपने बयानों, अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। अब बीते गुरुवार (मार्च 18, 2021) को ट्विटर पर उन्होंने एक फोटो शेयर की थी। उनकी इस तस्वीर से अब सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है। जी दरअसल इस तस्वीर में संजय राउत नजर आ रहे हैं और इसे उनके दिल्ली के सफदरजंग लेन स्थित आवास की बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो में संजय राउत के साथ नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के सुप्रीमो शरद पवार, एनसीपी नेता सुनील तटकरे, भाजपा नेता युवराज संभाजी राजे और मीडिया गिरोह के सबसे चहेते राजदीप सरदेसाई दिखाई दे रहे हैं।

 

वैसे संजय राउत ने तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, “आज मेरे दिल्ली स्थित निवास 15 सफदरजंग लेन पर… माननीय शरद पवार, माननीय छत्रपति संभाजीराजे, माननीय श्री सुनील तटकरे और श्री राजदीप सरदेसाई।” उनके इसी कैप्शन को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। कई लोगों ने यह सवाल किया है कि आखिर राजदीप सभी नेताओं के बीच में क्या कर रहे हैं।।।? इसी बीच पता चला कि सरदेसाई एंटीलिया बम केस में राउत का इंटरव्यू लेने गए थे, तभी अन्य नेताओं के साथ यह तस्वीर ली गई। वहीं अब सवाल यह भी खड़े हो रहे हैं कि 'क्या संजय राउत, सरदेसाई को ‘माननीय’ नहीं मानते।'

जी दरअसल राउत के ट्वीट में उन्होंने सभी के लिए Honourable शब्द का प्रयोग किया, लेकिन राजदीप सरदेसाई के नाम के आगे उन्होंने सिर्फ़ श्री लगाया है। इसी के चलते अब उन्हें लोग तरह-तरह की बातें सुना रहे हैं और उनसे तरह-तरह के सवाल भी कर रहे हैं। वैसे अब यह देखना होगा कि संजय इस पर क्या कहते हैं..?

पवनदीप राजन की आवाज सुनकर नाराज हुए अनु मलिक, परफॉर्मेंस के बीच छोड़ी शूटिंग

तिरुपति मंदिर से बड़े पैमाने पर हो रही बालों की तस्करी, चीन में धड़ल्ले से हो रहा 'विग्स' का कारोबार

त्रिपुरा: 22,724 करोड़ रुपये का कर मुक्त घाटे का बजट किया गया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -