गुंडागर्दी पर उतरे संजय राउत, बोले- 'हम नामर्द नहीं',  बागी विधायक के दफ्तर में हुई तोड़फोड़
गुंडागर्दी पर उतरे संजय राउत, बोले- 'हम नामर्द नहीं', बागी विधायक के दफ्तर में हुई तोड़फोड़
Share:

मुंबई: पुणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक बागी MLA तानाजी सावंत के कार्यालय में जमकर तोड़-फोड़ करते हुए हंगामा किया है. इन शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में तोड़-फोड़ के बाद स्प्रे से दीवार पर गद्दार सावंत लिख दिया. ताना जी सावंत परांदा विधानसभा सीट से शिवसेना के MLA हैं. शिवसेना के कार्यकर्ता जय शिवाजी का नारा लगाते हुए MLA ताना जी के कार्यालय में दाखिल हुए और तोड़ फोड़ शुरू कर दी. वहीं इस हिंसा के बाद शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि विधायकों की बगावत के बाद लोगों में गुस्सा है और इसे रोक नहीं सकते हैं. 

तानाजी सावंत का नाम लेने पर संजय राउत ने बेहद आक्रामक भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि वे कांग्रेस से शिवसेना में आए थे और ये उनकी पहली विधायकी है. राउत ने गुंडों जैसी भाषा में कहा कि ऐसे लोगों को हम कपड़े उतार कर सड़क पर खड़ा करते हैं. बता दें कि तानाजी सावंत इस वक़्त असम के गुवाहाटी में बागी विधायकों के साथ उपस्थित हैं. संजय राउत ने इस हिंसा पर कहा कि ये महाराष्ट्र के लोगों का आक्रोश है, महाराष्ट्र में ऐसा नहीं चलता है, और गुस्सा रहना भी चाहिए. ये शिवसेना की आग है और हम इस आग को कभी बुझने नहीं देंगे. ये बाला साहेब ठाकरे ने हमसे कहा है. ये राख नहीं होनी चाहिए. इस आग को जलते रहने के लिए जो समिधा की आवश्यकता है, तो उसे डालते रहना चाहिए. 

संजय राउत ने कहा कि आप हमारे विधायकों को किडनैप करेंगे, उन्हें सुरक्षा देंगे, और हम अपना गुस्सा नहीं निकालेंगे? क्या ऐसा हो सकता है? क्या हम नामर्द हैं, हम नामर्द नहीं हैं. अधिक से अधिक क्या होगा, सत्ता चली जाएगी. सत्ता और बहुमत आती जाती रहती है. संजय राउत ने कहा कि असली शिवसेना ठाकरे नाम से जुड़ी है. शिंदे, राणे, भुजबल ये लोग आते रहते हैं और आते रहेंगे और चले जाएंगे. यदि कोई कहता है कि हम बाला साहेब के भक्त हैं, तो आप भक्ति करो. पार्टी पर कब्जा मत करो. यदि कब्जा करोगे तो तलवार का जवाब तलवार से देंगे.

सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र में लगा इन चीजों पर बैन, अलर्ट हुई पुलिस

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को लगा एक और झटका, मायावती ने कर दिया बड़ा ऐलान

नहीं रही पटना हाई कोर्ट की पहली महिला जज, जिनके एक फैसले से हार गए थे लालू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -