महाराष्ट्र लॉकडाउन को लेकर आई बड़ी खबर, संजय राउत ने दिया अहम बयान

मुंबई: कोरोना के चलते देशभर में लागू किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन का आज 16वां दिन है. यदि आप ये सोचकर खुश हो रहे हैं कि 5 दिन के बाद लॉकडाउन खुल जाएगा और आप अपनी मर्जी से कहीं भी आ-जा सकेंगे तो थोड़ा रुकिए. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देशभर में एक साथ लॉकडाउन हटाना संभव नहीं होगा. उत्तर प्रदेश और दिल्ली की सरकारें पहले ही इस संबंध में संकेत दे चुकी हैं. 

अब महाराष्ट्र को लेकर भी इसी तरह की बातें सामने आ रही हैं. शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी संसदीय दलों के नेताओं से चर्चा की है. पीएम मोदी ने कोरोना और लॉकडाउन पर सभी की प्रतिक्रिया जान ली है. उन्होंने कहा कि सभी ने एक सुर में कहा है कि हम आपके साथ हैं.  राउत ने आगे कहा कि सभी संसदीय दलों ने कहा कि देश में कोरोना के अंतिम मरीज तक हम ये लड़ाई लड़ेगें. इस दौरान लॉकडाउन के मुद्दे पर भी मंथन हुआ. 

राउत ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी जो फैसला लेंगे वो मंजूर होगा. ऐसे में महाराष्ट्र विशेष कर मुंबई और उससे सटे इलाकों में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों से स्पष्ट है कि मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन नहीं खुलने वाला है. मुंबईकरों को अभी और कितने दिन अपने घरों में कैद रहना पड़ सकता है ये कहना कठिन है. हां ये अवश्य है कि महाराष्ट्र के अन्य जिलों में आंशिक तौर पर लॉकडाउन खोल दिया जाए.

क्या WHO की फंडिंग रोक देगा अमेरिका ? ट्रम्प बोले - 'अब बढ़ चुके हैं कदम'

आखिर 'कोरोना' से खुद क्यों नहीं मरता चमगादड़ ?

कोरोना: अमेरिका की हालत बेहद दयनीय, हुई इतनी मौतें कि दफ़नाने को नहीं बची जगह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -