वाजे के आरोपों पर भड़के संजय राउत, बोले- ये सरकार को अस्थिर करने की डर्टी पॉलिटिक्स
वाजे के आरोपों पर भड़के संजय राउत, बोले- ये सरकार को अस्थिर करने की डर्टी पॉलिटिक्स
Share:

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने गुरुवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (MVA) सरकार को अस्थिर करने के लिए गंदी राजनीति की जा रही है और ऐसी साजिशें सफल नहीं होंगी। राउत का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब एक दिन पहले निलंबित पुलिसकर्मी सचिन वाजे ने एक पत्र में दावा किया है कि सूबे के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस में उनकी सेवा जारी रखने के लिए दो करोड़ रुपये मांगे थे और एक अन्य मंत्री अनिल परब ने उनसे ठेकेदारों से पैसा इकठ्ठा करने को कहा था। 

शिवसेना नेता और मंत्री अनिल परब ने बुधवार को वाजे के दावों को खारिज करते हुए कहा कि वह आरोपों की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की कसम खाई और कहा कि उन्होंने कुछ अनुचित नहीं किया है। राउत ने गुरुवार को यहां प्रेस वालों से बातचीत में कहा कि जेल में बंद आरोपियों से पत्र लिखवाने का नया ट्रेंड शुरू हुआ है। राउत ने आगे कहा कि, देश ने पहले कभी इस तरीके से गंदी राजनीतिक खेल खेलते हुए नहीं देखा जिसमें जांच एजेंसियों और सियासी दलों के आईटी सेल का उपयोग कर चरित्र हनन किया जाए और जेल में कैद आरोपियों से पत्र लिखवाए जाएं।

संजय राउत ने आगे कहा कि MVA सरकार को कमजोर तथा अस्थिर करने की कोशिशें कामयाब नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि, मैं अनिल परब को जानता हूं। वह कट्टर शिव सैनिक हैं और बालासाहेब ठाकरे की कसम खाकर कभी झूठ नहीं बोलेंगे।

योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला, बोले- दंगाइयों में TMC को दिखता है वोट बैंक

सऊदी के प्राचीन AlUla के संरक्षण और सतत विकास को लेकर बनाया जा रहा मास्टर प्लान

ममता पर अमित शाह का तंज, बोले- अब मंदिर जाने से कुछ नहीं होने वाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -