सांसद में भड़कीं जया बच्चन, संजय राउत बोले- 'केंद्र की मोदी सरकार नाराज है'
सांसद में भड़कीं जया बच्चन, संजय राउत बोले- 'केंद्र की मोदी सरकार नाराज है'
Share:

पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leak) मामले में बच्चन परिवार इस समय सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इस समय बच्चन परिवार प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate-ED) के राडार पर है। बीते सोमवार को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से दिल्ली के ED कार्यालय में छह घंटे तक पूछताछ की गई। यह सब होने के बाद सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्य सभा में केंद्र की मोदी सरकार को अपने निशाने पर लिया। अब इस पूरे मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में संजय राउत ने मोदी सरकार की आलोचना की है।

उन्होंने कहा, ‘जया बच्चन के लिए जो नाराजगी है वो केंद्र सरकार उनके परिवार वालों पर निकाल रही है।’ इसी के साथ संजय राउत ने कहा, 'जया बच्चन विपक्षी पार्टियों के साथ खड़ी हैं। उनका साथ दे रही हैं। इससे केंद्र की मोदी सरकार नाराज है। इसी वजह से बच्चन परिवार को ईडी द्वारा नोटिस भेजवाया जा रहा है। ऐश्वर्या के बाद ईडी की ओर से जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और परिवार के अन्य सदस्यों को भी नोटिस भिजवाया जाएगा।' बीते सोमवार को ऐश्वर्या राय से ईडी पूछताछ शुरू थी उधर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन राज्य सभा में केंद्र की मोदी सरकार पर जम कर हमले कर रही थीं। आपको बता दें कि जया बच्चन के बोलने के क्रम में कुछ सत्ताधारी बीजेपी के सदस्यों ने टोकाटोकी की। ऐसा होने पर जया बच्चन और भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि, ‘बीजेपी के अब बुरे दिन आने वाले हैं। यह मेरा श्राप है।’

इसी के साथ आगे जया बच्चन ने कहा कि, ‘आपलोगों की ओर से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। आपलोगों को चर्चा होने नहीं देना है। लीजिए हम सबका गला घोंट दें, आप ही सभागृह चलाएं। आप इस सदन के और बाहर बैठे 12 सदस्यों के साथ क्या कर रहे हैं? हमें न्याय चाहिए। लेकिन सत्ताधारियों से इसकी अपेक्षा नहीं की जा सकती।’ इसी के साथ जया बच्चन उप सभापति भुवरेश्वर कालिका पर भी यह कहते हुए कि वे कुछ नहीं सुन रहीं, भड़क उठीं। जया बच्चन इतने गुस्से में थीं कि बोलते हुए उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी।

साढ़े 5 घंटों तक ऐश्वर्या राय से चली पूछताछ, पूछे गए ये सवाल

उधर बहु ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ, इधर संसद में भड़क गई सास जया।। मोदी सरकार को दे डाला श्राप

पनामा पेपर्स लीक: पूछताछ के लिए ED के दफ्तर पहुंची ऐश्वर्या, मुश्किलों में बच्चन परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -