पात्रा चॉल घोटाले में 'संजय राउत' की मुश्किलें बढ़ीं, 22 अगस्त तक हिरासत में भेजे गए
पात्रा चॉल घोटाले में 'संजय राउत' की मुश्किलें बढ़ीं, 22 अगस्त तक हिरासत में भेजे गए
Share:

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को आज यानी सोमवार (8 अगस्त) को भी अदालत से राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उनकी हिरासत को 22 अगस्त तक बढ़ा दी है। खास बात है कि पात्रा चॉल मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे राउत को विगत रविवार को अरेस्ट किया गया था। जिसके बाद अदालत ने उन्हें तीसरी बार हिरासत में भेजा है।

इससे पहले गुरुवार को अदालत ने संजय राउत की हिरासत को 8 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया था। साथ ही अदालत ने यह भी पाया था कि ED ने जांच में काफी 'प्रगति' की है। बता दें कि ED, संजय राउत के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही है। शनिवार को राउत की पत्नी वर्षा भी पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के समक्ष हाजिर हुई थीं। ED ने शनिवार को लगभग 9 घंटों तक वर्षा राउत से पूछताछ की थी। जांच एजेंसी ने बताया था कि जांच के दौरान मिले डाक्यूमेंट्स बताते हैं कि राउत की ओर से अलीबाग में खऱीदी गई संपत्तियों में नकदी का बड़ा ट्रांसक्शन भी शामिल था। जांच एजेंसी ने दावा किया है कि राउत की पत्नी के बैंक अकाउंट में 1.08 करोड़ रुपये मिले हैं।

बता दें कि राउत को बीते रविवार (31 जुलाई) को अरेस्ट किया गया था। उस दौरान ED ने दावा किया था कि संजय राउत के आवास से 10 लाख रुपये से अधिक नकद बरामद हुए थे। हालांकि, उनके भाई का कहना है कि पैसा शिवसेना का था। उन्होंने कहा था कि, इस पैसे से शिवसैनिक अयोध्या यात्रा पर जाने वाले थे।

अब भी ICU में हैं आज़म खान, जानिए उनकी सेहत को लेकर क्या बोले डॉक्टर्स ?

5 लाख मुस्लिम घरों, मदरसों, दरगाहों पर 'तिरंगा' फहराएगी भाजपा, बनाया ये प्लान

भाजपा से क्यों अलग होना चाहते हैं नितीश कुमार, आखिर क्या है मोहभंग की वजह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -