संजय राउत बोले, अजित पवार भी हमारे साथ, पांच साल के लिए CM बनेंगे उद्धव ठाकरे
संजय राउत बोले, अजित पवार भी हमारे साथ, पांच साल के लिए CM बनेंगे उद्धव ठाकरे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में बहुमत परीक्षण को लेकर शीर्ष अदालत के फैसले के बाद से अचानक से प्रदेश में बड़े सियासी बदलाव होना शुरू हो गए है। दोपहर बाद उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा का पांच वर्ष के शिवसेना के उद्धव ठाकरे CM होंगे। संजय राउत ने कहा कि पांच वर्ष के लिए एनसीपी कांग्रेस और शिवसेना गठबंधन वाली सरकार राज्य में शासन करेगी।

संजय राउत ने यह भी कहा कि NCP नेता अजित पवार भी हमारे साथ में आएंगे। वहीं सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं। बता दें कि बुधवार फ्लोर टेस्ट कराए जाने को लेकर आए शीर्ष अदालत के फैसले पर सीएम देवेंद्र फडणवीस दोपहर 03।30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस्तीफे का ऐलान कर दिया हैं।

वहीं दूसरी ओर नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को लेकर एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना अहम फैसले में कल फ्लोर टेस्ट करवाने का आदेश दिया है।

महाराष्ट्र: भाजपा ने छोड़ा मैदान, देवेंद्र फडणवीस ने भी अपने पद से दिया इस्तीफा

राजस्थान निकाय अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस को बढ़त, बन सकती है कांग्रेस की सरकार

मंत्री दिव्यशंकर मिश्रा ने दी पुलिस मुठभेड़ जानकारी, बताया पिछले 10 सालों में हुई कितनी मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -