भाजपा की जीत पर बोले संजय राउत- 'मायावती और ओवैसी को मिले 'भारत रत्न'...'
भाजपा की जीत पर बोले संजय राउत- 'मायावती और ओवैसी को मिले 'भारत रत्न'...'
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर यूपी विधानसभा चुनाव में सत्ता हासिल करके इतिहास रच दिया है. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन ने 273 सीटों पर कब्जा किया है. जबकि समाजवादी पार्टी गठबंधन 125 सीटों पर ही सिमट गया. इस चुनाव में मायावती की बसपा को केवल एक सीट मिली. जबकि कांग्रेस के खाते में दो सीटें गईं. भारतीय जनता पार्टी की इस सफलता पर पक्ष विपक्ष के बड़े नेताओं ने पार्टी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं दी है. 

वही शिवसेना के वरिष्ठ नेता तथा राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी भारतीय जनता पार्टी को बधाई दी है. मगर इस के चलते उन्होंने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती एवं ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को 'भारत रत्न' देने की मांग की. 

दरअसल, संजय राउत से उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा तथा मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर उनकी प्रतिक्रिया ली गई. इस के चलते उन्होंने मायावती एवं ओवैसी पर निशाना साधा. संजय राउत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत में मायावती और ओवैसी का बड़ा योगदान है. इस योगदान के लिए इन दोनों नेताओं को 'पद्म विभूषण' तथा 'भारत रत्न' देना होगा. संजय राउत ने कहा कि चिंता का विषय ये हैं कि पंजाब में भारतीय जनता पार्टी जो एक राष्ट्रीय पार्टी है, उसे पंजाब के लोगों ने पूर्ण रूप से नकारा है. पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वहां खूब प्रचार किया फिर भी भारतीय जनता पार्टी क्यों हार गई? संजय राउत ने कहा, ''भारतीय जनता पार्टी को बड़ी सफलता मिली है, उत्तर प्रदेश उनका प्रदेश था फिर भी अखिलेश यादव की सीटें बढ़ गई हैं. हम लोग खुश हैं, हार-जीत होती रहती है. आपकी खुशी में हम भी सम्मिलित हैं. उन्होंने कहा, ''आप हमें बार-बार बोलते हो कि शिवसेना को उत्तर प्रदेश में कितनी सीटें मिलीं? उत्तर प्रदेश में कांग्रेस एवं शिवसेना की जो हार हुई है उससे बुरा हाल आपका पंजाब में हुआ है. इस बारे में आप थोड़ा देश को मार्गदर्शन दीजिए.''

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -