जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा-370 को लागू करने की पैरवी करने वालों पर हो कार्यवाही: शिवसेना
जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा-370 को लागू करने की पैरवी करने वालों पर हो कार्यवाही: शिवसेना
Share:

जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा-370 को जारी करने की पैरवी करने वालों पर शिवसेना ने कार्यवाही की मांग की है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला तथा एक पार्टी यदि चीन की सहायता से जम्मू-कश्मीर में धारा 370 फिर से जारी करना चाहते हैं तो केंद्र को इन पर कार्यवाही करनी चाहिए। वही शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि भाजपा के चार कार्यकर्ता श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए थे, पुलिस उन्हें पकड़ कर पुलिस थाने ले गई। यदि कोई लाल चौक, श्रीनगर अथवा कश्मीर में तिरंगा फहराने का प्रयास करता है तो उसे रोकने कि कोशिश को मैं राष्ट्रद्रोह मानता हूं।

वही यूनिफॉर्म सिविल कोड के प्रश्न पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमने पूर्व में भी कहा है कि भारत में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होना चाहिए। यदि सरकार ऐसा कुछ करती है, तो हम इस बारे में फैसला लेंगे। मीडिया से चर्चा में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में फिर से धारा 370 को जारी करने में चीन उनकी सहायता कर सकता है। 

साथ ही उन्होंने कहा था कि चीन सहायता कर सकता है, किन्तु मैंने कभी चीन के प्रेजिडेंट से बात नहीं की। हमारे पीएम ने ही उन्हें गुजरात घुमाया, झूले पर बिठाकर साथ झूला झूले। उन्हें खूब खिलाया। वही धारा 370 हटाए जाने का विरोध करते हुए पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला ने कहा था कि जो व्यक्ति भी पीएम सरकार के इस निर्णय के साथ खड़े हैं, वह गद्दार हैं। हमें जम्मू कश्मीर से 370 का हटाया जाना स्वीकार नहीं है। हम इसका विरोध करते रहे हैं तथा करते रहेंगे रुकेंगे नहीं।

आज से चलेगी विशेष शताब्दी एक्सप्रेस

CEO से बीजेपी ने की अपील, बोला- निष्पक्ष उपचुनाव के लिए केंद्रीय बलों की हो तैनाती

पहले चरण के मतदान हुए शुरू, ईवीएम से छेड़छाड़ करने वालों को गोली मारने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -