संजय राउत बोले- हमारी सरकार बहुमत में, फिर भी पीछे पड़ी 5 एजेंसियां
संजय राउत बोले- हमारी सरकार बहुमत में, फिर भी पीछे पड़ी 5 एजेंसियां
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार बहुमत में है, किन्तु फिर भी केंद्र सरकार हमारे खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही राउत ने कहा कि बाबा साहेब ने देश को संविधान दिया था, किन्तु केंद्र सरकार बाबा साहेब के द्वारा दिए गए संवैधानिक मूल्यों का मजाक बना रही है।

संजय राउत ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि डॉ बाबासाहेब अंबेडकर की अगुवाई में जो संविधान सभा थी। उन्होंने देश को, जनता को और राज्यों को अधिकार प्रदान किया। मगर आज सभी के अधिकार कुचले जा रहे हैं। महाराष्ट्र में हमारी सरकार बहुमत में है, फिर भी हमारे विरुद्ध कभी केंद्रीय जांच एजेंसी तो कभी राजभवन को लगा दिया जाता है। ये सभी संविधान के खिलाफ है।  

संजय राउत ने मोदी सरकार के द्वारा मनाए जा रहे संविधान दिवस पर कहा कि विपक्ष ने एकजुट होकर विरोध प्रकट किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी बात महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से हुई है और हमारी पार्टी ने इस सभा का बहिष्कार किया है। हमारे सांसद इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि इस दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया।

कांग्रेस सदस्यों के बैठने की व्यवस्था नहीं थी, इसलिए उन्होंने संविधान सभा का बहिष्कार किया ?

'विचारधारा का मतभेद, जनसेवा में बाधक न बने..', विपक्ष को राष्ट्रपति की कड़ी नसीहत

किसान आंदोलन को हुए एक साल, जानिए इससे क्या सीखे CM केजरीवाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -