महाराष्ट्र में वैक्सीन की कमी पर बोले संजय राउत- 'पूरे देश का ख्याल कीजिए, सिर्फ गुजरात का नहीं'

आज का दौर सोशल मीडिया का है वही इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं’ वाले मीम बहुत वायरल हो रहे हैं। अब इस मीम ट्रेंड में दीपिका पादुकोण भी सम्मिलित हो गई हैं। दीपिका पादुकोण ने भी अब स्वयं को ‘इंदिरानगर की गुंडी’ बता डाला है। दरअसल, हाल ही में देश के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड का एक विज्ञापन आया है, जिसमें वह बेहद ही गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। इस विज्ञापन के वीडियो में आप राहुल द्रविड को ‘इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं’ बोलते हुए देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वहीं, स्वयं को इस सोशल मीडिया ट्रेंड में सम्मिलित करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है। दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में बेहद ही क्यूट लग रही हैं। दीपिका की इस तस्वीर को देखकर कोई यह नहीं बता सकता कि यह अभिनेत्री ही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन दिया है- “इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं…”

दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा कई प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं। कोई दीपिका को मासूम गुंडी बता रहा है, तो कोई उन्हें कह रहा है कि हमें इस गुंडी से प्यार है। इस प्रकार दीपिका के प्रशंसक उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं, राहुल द्रविड के विज्ञापन के वीडियो की बात करें, तो यह सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह विज्ञापन CRED कंपनी द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहुल द्रविड खतरनाक ट्रैफिक जाम में फंसे हैं। वह अपने आस-पास खड़े वाहनों को अपनी गाड़ी से टक्कर मार रहे हैं। साथ-साथ दूसरों पर चिल्ला रहे हैं तथा बदतमीजी से बात कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘बेटी’ डायना के साथ शेयर की जबरदस्त तस्वीर, लिखा- मम्मी और मैं...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई करिश्मा की हमशक्ल की वीडियो

कोरोना का डर: अजय देवगन ने रोकी फिल्म मेडे की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -