एकनाथ शिंदे के बेटे पर संजय राउत ने लगाया गंभीर आरोप, अब आया महाराष्ट्र CM का बयान
एकनाथ शिंदे के बेटे पर संजय राउत ने लगाया गंभीर आरोप, अब आया महाराष्ट्र CM का बयान
Share:

मुंबई: हाल ही में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इल्जाम लगाया है कि सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे एवं लोकसभा सांसद श्रीकांत शिंदे से उनकी जान को खतरा है। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने बुधवार को बोला कि प्रदेश पुलिस सुरक्षा पहलुओं का ध्यान रखेगी एवं तहकीकात करेगी कि क्या वास्तव में यह दावा सच है? शिंदे ने यह भी बोला कि जांच यह भी देखेगी कि हमले के लिए गुंडे को भाड़े पर लिए जाने के इल्जाम कहीं राउत का स्टंट तो नहीं है। यदि इस प्रकार की बातें सामने आती हैं, तो कार्रवाई की जाएगी।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने इल्जाम लगाया है कि शिवसेना के एक सांसद श्रीकांत शिंदे ने उन्हें समाप्त करने के लिए ठाणे के एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया था। राउत ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर एवं महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को लिखे पत्र में कहा, "श्रीकांत शिंदे ने मुझे मारने के लिए ठाणे के एक गैंगस्टर राजा ठाकुर को सुपारी दी थी।" श्रीकांत शिंदे सीएम एकनाथ के बेटे हैं।

संजय राउत ने दावा किया कि राज्य में सरकार बदलने के पश्चात् उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी। यह कहते हुए कि उन्हें इस प्रकार के सियासी फैसले के बारे में कोई शिकायत नहीं है, राउत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार महाराष्ट्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी लेगी। वही संजय राउत की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी या नहीं, इस मुद्दे पर सीएम ने कहा कि वे निर्धारित नियम के मुताबिक चलेंगे और चूंकि एक समिति है जो सुरक्षा पहलुओं को देखती है तथा किसे सुरक्षा दी जानी है, इस पर स्थिति देखी जाएगी। राउत के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिंदे खेमे के नेताओं ने इसे "सस्ता स्टंट" बोला। उन्होंने कहा कि सहानुभूति बटोरने के लिए राउत घटिया हथकंडा कर रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए।

100 मोदी और 100 अमित शाह आ जाएं, 2024 में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी- मल्लिकार्जुन खड़गे का दावा

'हमने औकात दिखाई तो चली गई थी पार्टी की सरकार', इस नेता ने दिया विवादित बयान

CM बनने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -