महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत को याद आए बच्चन, किया ऐसा ट्वीट
महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत को याद आए बच्चन, किया ऐसा ट्वीट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी कोहराम के बीच लगातार लगातार अपने तीखे शब्दों के जरिए वार करने वाले शिवसेना के फायर ब्रांड नेता संजय राउत आज एक बार फिर शायराना अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है. संजय राउत ने लगातार दूसरे दिन हिंदी के विख्यात कवि हरिवंश राय बच्चन को याद किया है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत निरंतर हिंदी और उर्दू के शायरों की कलम से निकले शब्दों के माध्यम से अपनी बात रख रहे हैं.

आज संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'अग्निपथ, अग्निपथ...अग्निपथ...' बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म अग्निपथ का यह डायलॉग हरिवंश राय बच्चन ने ही लिखा था. इससे पहले मंगलवार को भी संजय राउत ने हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए लिखा था. लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती .'

वहीं रविवार (10 नवंबर) को संजय राउत ने उर्दू के मशहूर शायर वसीम बरेलवी के शेर की कुछ पंक्तियों को ट्विटर पर लिखा था कि, 'रास्ते की परवाह करूंगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी………!'  आपको बता दें कि महाराष्ट्र में चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद भी सरकार का गठन नहीं हो सका है, हालाँकि, भाजपा और शिवसेना के गठबंधन को बहुमत मिला है, लेकिन शिवसेना मुख्यमंत्री पद की मांग पर अड़ी हुई है .

महाराष्ट्र में लागू हुआ राष्ट्रपति शासन, 59 साल के इतिहास में तीसरी बार हुई ये घटना

भाजपा को छोड़ NCP- कांग्रेस के साथ क्यों गई शिवसेना ? सामना में किया खुलासा

महाराष्ट्र के सत्ता संघर्ष की जंग पहुंची सुप्रीम कोर्ट, शिवसेना की याचिका पर सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -