शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद संजय राउत ने दिया ये बड़ा बयान

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन महाविकास अघाड़ी की सरकार पर गहराते खतरे के बीच हुई शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग के पश्चात् पार्टी नेता संजय राउत ने कहा है कि इस बैठक में छह प्रस्ताव पारित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने ये निर्धारित किया है कि वो बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व की विचारधारा पर चलेगी तथा संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से कोई समझौता नहीं करेगी।

संजय राउत ने पत्रकारों को बताया, "जिन लोगों ने पार्टी को धोखा दिया है, उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं, उनके ख़िलाफ़ कदम उठाने का अधिकार सीएम उद्धव ठाकरे के पास है। अपने स्वयं के फायदे के लिए जिन व्यक्तियों ने बालासाहेब ठाकरे के नाम का उपयोग किया है, हम उनके ख़िलाफ़ क़ानूनी कदम उठाएंगे।"

आगे उन्होंने कहा, पार्टी छोड़ने वालों के ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई की गई जा रही है, इसका पता लोगों को शाम तक चल जाएगा। सीएम उद्धव ठाकरे ने जो काम किए हैं, वो सराहनीय हैं। हम सभी चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ेंगे। उन्होंने कहा, "सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं, उन्हें शिवसेना एवं बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए। वे अपने पिता के नाम पर वोट मांगे। महाविकास अघाड़ी एकजुट है।"

इंदौर आकर गुपचुप वडोदरा गए फडणवीस, महाराष्ट्र में 'भाजपा सरकार' की कवायद तेज

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच एकनाथ शिंदे को लेकर अठावले ने किया बड़ा ऐलान

उद्धव के बाद एकनाथ शिंदे ने उठाया बड़ा कदम, इस नाम से बनाया नया गुट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -