समीर वानखेड़े को मिली Z+ सुरक्षा, संजय राउत ने जताई नाराजगी
समीर वानखेड़े को मिली Z+ सुरक्षा, संजय राउत ने जताई नाराजगी
Share:

मुंबई: मुंबई एनसीबी के जोनल अफसर समीर वानखेड़े इस समय मुसीबतों में घिरे हुए हैं। इस बीच उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रहीं हैं हालाँकि यह सब देखते हुए गृह मंत्रालय ने समीर वानखेड़े की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक अब समीर वानखेड़े को जेड प्लस सुरक्षा दी जाएगी। वहीं दूसरी तरफ गृह मंत्रालय के इस फैसले पर शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा बयान दिया है। हाल ही में उन्होंने एक बयान देते हुए कहा, 'जो लोग महाराष्ट्र सरकार पर उंगली उठाते हैं, उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी जाती है।'

इसी के साथ उन्होंने समीर वानखेड़े को मिली Z+ सिक्योरिटी पर सवाल खड़े करते हुए कहा, "जांच होनी है। ऐसा नहीं है कि अगर किसी के पास जेड प्लस सुरक्षा है तो पूछताछ नहीं की जाती है। जो लोग महाराष्ट्र सरकार पर उंगली उठाते हैं और यहां कुटिल काम करते हैं, उन्हें जेड प्लस सुरक्षा के साथ सम्मानित किया जाता है। आपने देखा होगा कि उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी जाती है।" आगे उन्होंने यह भी कहा, "मैं किसी पर उंगली नहीं उठाऊंगा लेकिन महाराष्ट्र एक सुरक्षित राज्य है। यहां सभी सुरक्षित हैं। ऐसा लगता है कि अगर लोगों को इस तरह सुरक्षा दी जाती है तो केंद्र के पास बहुत सारे सुरक्षा बल हैं। उन्हें (बलों) को कश्मीर, अरुणाचल भेजना चाहिए।"

आप सभी जानते ही होंगे कि NCP नेता नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए जा चुके हैं। उनके परिवार, उनकी शादी और उनके धर्म तक पर सवाल खड़े किये जा चुके हैं और इन्ही के चलते विवाद खड़ा हो गया है। आपको पता ही होगा कि नवाब मलिक ने वानखेड़े की पहली शादी को लेकर भी आरोप लगाए हैं, हालाँकि इन्ही आरोपों के बीच समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और पत्नी क्रांति वानखेड़े ने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है।

शाहरुख़ खान से 1 लाख 50 हजार रुपये ले चुके हैं समीर वानखेड़े

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं काम्या पंजाबी

आज भी नहीं मिली आर्यन खान को बेल, कल होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -