संजय राउत के बिगड़े बोल, कहा - भाड़ में गया कानून, आचार संहिता को भी देख लेंगे
संजय राउत के बिगड़े बोल, कहा - भाड़ में गया कानून, आचार संहिता को भी देख लेंगे
Share:

मुंबई: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे नेता अपनी जुबान से मात्र विपक्षी दलों के लिए ही जहर नहीं उगल रहे हैं, यह देश के कानून और निर्वाचन आयोग को लेकर भी मर्यादा तोड़ते नज़र आ रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है. यहां शिवसेना के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने निर्वाचन आयोग को लेकर विवादित टिप्पणी की है. संजय राउत ने देश के कानून को ना मानने की बात कही है. शिवसेना नेता ने चुनाव आचार संहिता को लेकर भी आयोग पर हमला बोला है. 

संजय राउत ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'चुनाव का माहौल है और मुझे बार-बार बताया जाता है कि आचार संहिता लागू है , आचार संहिता है, तो मेरे मन में एक भय हमेशा रहता है कि आचार संहिता है. एक तो हम लोग कानून मानने वालों में से नहीं हैं, उस पर हमें लगातार बताया जा रहा है कि कानून है, आचार संहिता है. लेकिन हम ऐसे लोग हैं कि भाड़ में जाए कानून, हम आचार संहिता भी देख लेंगे. किन्तु जो बात हमारे मन में है, वो बात अगर बाहर नहीं निकलती तो घुटन सी होती है. ' 

उल्लेखनीय है कि शिवसेना ने 12 अप्रैल को अपनी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हिदायत दी थी कि, वह राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर 'कम बोले', जिसे लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है. शिवसेना ने चेतावनी दी कि अनावश्यक बयानबाजी से पार्टी की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

खबरें और भी:-

आज़म खान की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची जया प्रदा, कहा रद्द हो नामांकन

झारखण्ड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, तीन नक्सलियों को किया ढेर

1984 सिख दंगा: सज्जन कुमार को जेल या बेल, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -