ममता बनर्जी को मिलने लगी जीत की बधाइयां, संजय राउत बोले- 'Congratulations Tigress of Bengal'
ममता बनर्जी को मिलने लगी जीत की बधाइयां, संजय राउत बोले- 'Congratulations Tigress of Bengal'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तस्वीर AB साफ होते हुए नजर आ रही है। रुझानों को देखने के बाद यह लगभग तय माना जा रहा है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस वापसी कर रही है। यानी एक बार फिर से ममता बनर्जी का जादू चल गया है। ऐसे में अब ममता बनर्जी को बधाइयां भी मिला शुरू हो गई हैं। हाल ही में एनसीपी चीफ शरद पवार ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''आपको शानदार जीत पर बधाई। आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें।'' वहीँ उनके अलावा अखिलेश यादव ने भी टीएमसी और ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ''प. बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष 'दीदी ओ दीदी' का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।'' 

वहीँ उनके अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत ने ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी बताते हुए उन्हें बधाई दी है। राउत ने ट्वीट में लिखा, ''Congratulations Tigress of Bengal।।ओ दीदी, दीदी ओ दीदी!"इसी के साथ ही और भी कई नेता अब तक ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दे चुके हैं।

70 हज़ार में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

चुनाव आयोग ने दिया सख्त आदेश, कहा- चुनाव की जीत का जश्न मना रहे लोगों के खिलाफ दर्ज हो FIR

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम? कितना हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -