संजय राउत ने सीएम योगी को बताया हिटलर, कहा- मजदूरों पर हो रहा यहूदियों जैसा अत्याचार
संजय राउत ने सीएम योगी को बताया हिटलर, कहा- मजदूरों पर हो रहा यहूदियों जैसा अत्याचार
Share:

मुंबई: एक तरफ जहां महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कह रहे हैं कि कोरोना वायरस महामारी के समय में किसी को भी सियासत नहीं करनी चाहिए, वहीं दूसरी ओर शिवसेना लगतार भाजपा पर हमला कर रही है। उद्धव की पार्टी शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से कर दी है।

संजय राउत से प्रवासी मजदूरों को लेकर योगी पर निशाना साधा है। शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में राउत ने लिखा कि सीएम योगी द्वारा यूपी में प्रवासियों पर किए जा रहे अत्याचार यहूदियों के खिलाफ हुए अत्याचारों के जैसे हैं। उन्होंने लिखा कि पूरे देश से आने वाले श्रमिकों को उनके मूल स्थानों पर जाने की इजाजत नहीं है।

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के अधिकारियों को पैदल, साइकल या ट्रकों पर आने वाले प्रवासी श्रमिकों को रोकने का आदेश दिया था। हालांकि साथ में उन्होंने यह भी कहा था कि अधिकारी मजदूरों के लिए भोजन और आश्रय का बंदोबस्त करें और उन्हें बसों से उनके गांवों तक पहुंचाएं। वहीं दूसरी तरफ शनिवार को केंद्र ने बताया था कि देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग कामों में तक़रीबन चार करोड़ प्रवासी लगे हुए हैं और अब तक देश भर में 75 लाख प्रवासी ट्रेनों और बसों से अपने घर पहुँच चुके है। 

महिलाओं को बांटे गए 'सैनिटरी पैड्स' पर आदित्य ठाकरे की तस्वीर, MNS ने बोला हमला

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बड़ा उलटफेर, 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की भाजपा

आखिर क्यों इस शख्स ने सीएम योगी को दी गोली मारने की धमकी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -